पहले नहीं देखा होगा Janhvi Kapoor का ऐसा रॉयल लुक, चेहरे से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने किरदारों से हमेशा ही लोगों का दिल जीता है. इसके अलावा वह अपने लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं. इस बार एक्ट्रेस एक अलग ही अंदाज में दिखाई दे रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 14, 2022, 07:50 PM IST
  • जाह्नवी कपूर की शोखी ने सभी का जीता दिल
  • जाह्नवी अदाओं पर दुनियाभर के लोग फिदा हैं
पहले नहीं देखा होगा Janhvi Kapoor का ऐसा रॉयल लुक, चेहरे से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बेशक फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखती हैं, लेकिन इंडस्ट्री में नाम कमाने के लिए उन्हें भी कड़ी मेहनत करनी पड़ी है. एक्ट्रेस ने साबित किया है कि वह किसी भी तरह की भूमिका को बहुत खूबसूरती के साथ पर्दे पर उतार सकती हैं. ऐसे में जाह्नवी की फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है. वैसे, अपनी फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रही हैं.

Janhvi Kapoor ने कराया रॉयल फोटोशूट

जाह्नवी के हर स्टाइल पर दुनियाभर के लोग फिदा है. वह जो भी पहनती हैं, वह ट्रेंड बन जाता है. ऐसे में उनके इंस्टाग्राम पेज पर अक्सर नए-नए लुक्स भी देखने को मिलते रहते हैं. अब फिर से जाह्नवी ने अपनी शोख अदाएं दिखाते हुए फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस का रॉयल अंदाज दिखा है.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं जाह्नवी कपूर

जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक अपनी कई फोटोज शेयर की हैं. उनके कई अलग-अलग अंदाज दिख रहे हैं. कहीं, वह दुल्हन के लिबास में झूम रही हैं, तो कहीं शरारा पहन आराम फरमाती नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

हर रूप बहुत खास और दिलचस्प हैं. एक्ट्रेस की इन अदाओं पर से नजरें हटाना भी मुश्किल है. उनके चेहरे पर एक अलग ही नूर नजर आ रहा है.

जाह्नवी कपूर की अदाओं ने चलाया जादू

जाह्नवी के चाहने वालों के बीच अब उनके इस लुक को खूब पसंद किया है जा रहा है. कुछ मिनटों में ही एक्ट्रेस की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, कमेंट करने वालों की लिस्ट भई लगातार बढ़ रही हैं. आम लोगों के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी उनके इस अंदाज को काफी पसंद किया है.

इन फिल्मों में दिखेंगी जाह्नवी कपूर

गौरतलब है कि जाह्नवी कपूर के पास इस समय कई प्रोजेक्टस कतार में हैं. पिछले ही दिनों उन्हें 'मिली' में एक अलग अंदाज में देखा गया था. फिलहाल वह 'बवाल' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. इसके बाज उन्हें 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- Rashmami Desai ने जंपसूट में दिखाया स्वैग, अदाओं से किया फैंस को मदहोश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
 

ट्रेंडिंग न्यूज़