ब्लैक जंपसूट में जाह्नवी कपूर को दिखा ग्लैमरस अंदाज, कैमरे के सामने दिए किलर पोज

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म मिली के प्रमोशन बिजी चल रहे ही हैं. इस दौरान जाह्नवी के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सामने आईं हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 23, 2022, 03:46 PM IST
  • क्या आपने देखी जाह्नवी की तस्वीरे?
  • सोशल मीडिया लवर हैं जाह्नवी कपूर
ब्लैक जंपसूट में जाह्नवी कपूर को दिखा ग्लैमरस अंदाज, कैमरे के सामने दिए किलर पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. आजकल वह न सिर्फ लोगों की, बल्कि मेकर्स की भी पहली पसंद बनी हुई हैं. ऐसे में जाह्नवी को एक के बाद एक फिल्में ऑफर आ रही हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिली' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. जाह्नवी लगातार फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. हर दिन उनका नया लुक देखने को मिल रहा है. 

फिर बोल्ड हुईं जाह्नवी 

फिल्म रिलीज से पहले जाह्नवी काफी बोल्ड हो गई हैं. अब फिर से उन्होंने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं. जाह्नवी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. दरअसल, जाह्नवी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपना नया अवतार शेयर करती रहती हैं.

एक्ट्रेस ने दिए किलर पोज

इन तस्वीरों में वह ब्लैक कलर का जंपसूट पहने दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही ब्लैक सनग्लासेज में जाह्नवी कपूर अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है. यहां वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती दिखाई दे रही हैं. 

इन फिल्मों में नजर आएंगी जाह्नवी 

सोशल मीडिया पर जाह्नवी के इस लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरो को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं, इस फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. फैंस लगातार कमेंट कर उनकी तारीफें कर रहें हैं. दूसरी ओर उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिली’ के प्रमोशन में बिजी हैं. उनके पास कॉमेडी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ भी पाइपलाइन में है. 

ये भी पढे़ं- दिवाली पार्टी में दिखा सुहाना खान और नीसा देवगन का बोल्ड अवतार, ट्रेडिशनल आउटफिट में ढाया कहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़