हाई थाई स्लिट ड्रेस में जाह्नवी कपूर ने फ्लॉन्ट किया फिगर, इंटरनेट पर मचाई तबाही

Janhvi Kapoor: जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने शानदार लुक के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर एक्ट्रेस का स्टनिंग लुक वायरल रहता हैं. एक बार फिर जाह्नवी कपूर का बोल्ड अवतार धमाल मचा रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 3, 2022, 06:51 PM IST
  • जाह्नवी के स्टनिंग लुक ने मचाया धमाल
  • जाह्नवी कपूर ने फैंस को बनाया दीवाना
हाई थाई स्लिट ड्रेस में जाह्नवी कपूर ने फ्लॉन्ट किया फिगर, इंटरनेट पर मचाई तबाही

Janhvi Kapoor Bold Look: जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म मिली को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. जाह्नवी कपूर की फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी. फिल्म के ट्रोलर को काफी पसंद किया गया था. जाह्नवी कपूर अपनी एक्टिंग के अलावा अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. इंटरनेट पर जाह्नवी कपूर का स्टनिंग अवतार अक्सर वायरल रहता हैं. एक बार फिर जाह्नवी कपूर का बोल्ड अवतार इंटरनेट पर कहर ढा रहा हैं. आइए देखते हैं जाह्नवी कपूर का बोल्ड लुक. 

जाह्नवी कपूर ने शेयर किया बोल्ड लुक 

जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना लेटेस्ट लुक शेयर किया है. उनके इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो जाह्नवी कपूर ब्लू कलर की ड्रेस में बेहद बोल्ड लग रही हैं. हाई थाई स्लिट ड्रेस में जाह्नवी कपूर जमकर अपना फिगर फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं. 

जाह्नवी कपूर ने फ्लॉन्ट किया फिगर 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्नवी कपूर ने इस हाई थाई स्लिट ड्रेस में जमकर अपना फिगर फ्लॉन्ट किया है. उनके इस लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने ब्लू ड्रेस के साथ ब्राउन स्मोकी आई मेकअप और लाइट लिप शेड लगाया हुआ है. खुले बालों में जाह्नवी कपूर बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

वरुण धवन के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर 
जाह्नवी कपूर जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म बवाल में नजर आएंगे. फिल्म साल 2023 में रिलीज होने वाली है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है. फिल्म की शूटिंग के दौरान जाह्नवी कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती थी. 

इसे भी पढ़ें: Web Series in November 2022: कॉमेडी से लेकर रोमांस तक, OTT पर मिलेगा एंटरटेनमेंट का पूरा डोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़