जाह्नवी कपूर ने मल्टीकलर ड्रेस में लगाया बोल्डनेस का तड़का, ग्लैमर अंदाज देख थम गई निगाहें

जाह्नवी कपूर फिल्म 'बवाल' को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं इंटरनेट पर एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार कहर ढा रहा है.    

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 21, 2023, 06:43 PM IST
  • जाह्नवी कपूर ने शेयर किया बोल्ड लुक
  • मल्टीकलर ड्रेस में फ्लॉन्ट किया फिगर
जाह्नवी कपूर ने मल्टीकलर ड्रेस में लगाया बोल्डनेस का तड़का,  ग्लैमर अंदाज देख थम गई निगाहें

नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर बी टाउन की स्टाइलिश और ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में से एक हैं. जाह्नवी कपूर का स्टाइलिश लुक अक्सर इंटरनेट पर वायरल रहता है. जाह्नवी के फैंस उनके स्टनिंग और बोल्ड अंदाज को काफी पसंद करते हैं. एक बार फिर जाह्नवी कपूर अपने बोल्ड अवतार से कहर ढा रही हैं. इंटरनेट पर उनके इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. 

मल्टीकलर ड्रेस में ढाया कहर 

जाह्नवी कपूर हाल ही में वरुण धवन के साथ फिल्म बवाल में नजर आई हैं. फिल्म को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं जाह्नवी कपूर के लेटेस्ट लुक की बात करें तो मल्टी कलर ड्रेस में जाह्नवी कपूर बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. इंटरनेट पर उनके इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. लाइट मेकअप और खुले बालों में एक्ट्रेस बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. 

जाह्नवी कपूर वर्कफ्रंट 
जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें हाल में जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म 'बवाल' में नजर आई हैं. फिल्म में वह पहली बार वरुण धवन के साथ नजर आई हैं. इसके अलावा वह मिस्टर एंड मिसेज माही फिल्म में भी नजर आएंगी. 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 
जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड और स्टनिंग फोटो से भरा हुआ है. जाह्नवी कपूर अक्सर इंस्टाग्राम पर अपना ग्लैमरस लुक शेयर कर लाखों फैंस को हैरान कर देती हैं. 

इसे भी पढ़ें: जब मीना कुमारी ने झेला हलाला का दर्द, एक्ट्रेस ने वैश्या संग की थी अपनी तुलना 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़