रेड ऑफ शोल्डर गाउन में Janhvi Kapoor का दिखा किलर लुक, खूबसूरती के मुरीद हुए फैंस

Janhvi Kapoor Valentine Day Look: जाह्नवी कपूर ने अपने लेटेस्ट लुक से एक बार फिर सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है. नए फोटोशूट में एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 8, 2024, 01:44 PM IST
  • जाह्नवी कपूर ने शेयर किया फोटोशूट
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें
रेड ऑफ शोल्डर गाउन में Janhvi Kapoor का दिखा किलर लुक, खूबसूरती के मुरीद हुए फैंस

नई दिल्ली:Janhvi Kapoor Valentine Day Look: जाह्नवी कपूर बी टाउन की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्होंने अपने ही दम पर एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी के साथ-साथ बोल्डनेस और स्टाइलिश लुक्स से भी लोगों को अपना दीवाना बनाया है. आज दुनियाभर के चाहने वाले उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. वहीं एक्ट्रेस भी अपने फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करना भूलती नहीं हैं.

जाह्नवी कपूर का लेटेस्ट लुक

जाह्नवी कपूर ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर अपना लेटेस्ट लुक शेयर किया है. उन्होंने अपने बोल्ड अंदाज से एक बार फिर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. लेटेस्ट फोटोशूट के लिए जाह्नवी ने रेड डीपनेक गाउन पहने नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस बोल्ड लुक को ओपन हेयर और रेड लिप कलर के साथ पूरा किया है. 

बेहद हॉट दिख रही हैं जाह्नवी

जाह्नवी इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. चाहने वाले उनकी उन पर प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं. फैंस से लेकर कई मशहूर हस्तियों ने भी जाह्नवी को हॉट बताते हुए तारीफ की है. वहीं, कुछ ही देर में उनकी फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो हर मिनट तेजी से बढ़ते जा रहे हैं.

इन फिल्मों में नजर आएंगी जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. जल्द ही उन्हें 'मिस्टर एंड मिसेज माही' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके अलावा वह 'देवरा' और 'उलझ' फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. जाह्नवी के चाहने वाले उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

ये भी पढ़ें- Sophie Choudry Birthday: 42 साल उम्र में भी खुद को ऐसे फिट रखती हैं सोफी चौधरी, जानें एक्ट्रेस का फिटनेस मंत्र

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़