जाह्नवी कपूर ने दिखाई अलग-अलग अदाएं, हर लुक में दिखीं पहले भी ज्यादा हॉट

जाह्नवी कपूर ने कुछ देर पहले ही अपनी एक के बाद एक कई फोटोज फैंस के साथ शेयर की हैं. इस तस्वीरों में उन्होंने अपने अलग-अलग कई सिजलिंग लुक्स से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 31, 2023, 07:39 PM IST
  • जाह्नवी कपूर ने दिखाई किलर अदाएं
  • हर अंदाज में कहर बरपा रही हैं जाह्नवी
जाह्नवी कपूर ने दिखाई अलग-अलग अदाएं, हर लुक में दिखीं पहले भी ज्यादा हॉट

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी (janhvi kapoor) कपूर अपनी फिल्मों और दमदार एक्टिंग के कारण अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं. उन्होंने जबरदस्त अदाकारी के दम पर जाह्नवी को बहुत कम वक्त में ही इंडस्ट्री और दर्शकों के दिलों में एक खास जगह मिल चुकी है. वहीं, जाह्नवी अपनी फिल्मों के अलावा लुक्स के कारण भी काफी सुर्खियां बटोरने लगी हैं. उनके हर अंदाज पर दुनियाभर के लोग आंहें भरते रह जाते हैं.

Janhvi kapoor  की अदाओं ने बढ़ाई धड़कनें

जाह्नवी भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए अक्सर अपने स्टाइलिश लुक्स फैंस के साथ करती रहती हैं. अब फिर से उन्होंने कई रंग दिखाते हुए इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

शुरुआत की 2 फोटोज में जाह्नवी नियॉन ग्रीन कलर की हॉल्टर नेक स्किन फिट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है, जिसके फ्रंट साइड में कट लगाया हुआ है.

नो-मेकअप लुक में भी किलर दिखी एक्ट्रेस

अगली फोटो में जाह्नवी आराम से बेड पर लेटकर पोज दे रही हैं. यहां उनके साथ उनका प्यारी डॉगी भी नजर आ रही हैं. इस फोटो को देखकर कह सकते हैं कि एक्ट्रेस अपने फुरसत के पलों को बहुत एंजॉय कर रही हैं. इस दौरान जाह्नवी को नो-मेकअप लुक में देखा जा सकता है. यहां उन्होंने बालों को बांधा हुआ है, जो बिल्कुल बिखरे हुए हैं.

मिनिमल मेकअप में भी बरपाया कहर

इसके बाद जाह्नवी कपूर इलैक्ट्रिक ब्लू कलर की स्किन टाइट ब्रालेट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को भी मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. इसी लुक में एक्ट्रेस अपना बैकसाउड भी दिखा रही हैं. इस अन्य फोटो में एक्ट्रेस बिल्कुल ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं. यहां उन्होंने लहंगा पहना है, गले में नेकलेस और मांग टीका भी लगाया है.

हर लुक में हॉट दिख रही हैं जाह्नवी कपूर

हर लुक में जाह्नवी इतनी खूबसूरत दिख रही हैं कि फैंस उनके हर लुक को देखते ही रह गए हैं. एक्ट्रेस का हर अंदाज एक्ट्रेस पहले से भी ज्यादा हॉट लग रही हैं. कुछ ही घंटों में जाह्नवी की फोटोज पर 6 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जो हर मिनट तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड पार्टीज पर खुलकर बोलीं डेजी शाह, ऐसी हकीकत का किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़