जाह्नवी कपूर की बोल्डनेस ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, इतने हॉट लुक में दिए किलर पोज

जाह्नवी कपूर अपनी फिल्मों के कारण अक्सर ही खबरों में बनी रहती हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी के साथ-साथ स्टाइलिश और ग्लैमरस अदाओं का जादू भी दुनियाभर के लोगों पर चलाया है. अब एक बार फिर से जाह्नवी ने हुस्न के जलवे बिखेरे हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 22, 2023, 03:51 PM IST
  • जाह्नवी कपूर लगाया हुस्न का तड़का
  • हॉट लुक में कहर बरपा रह हैं एक्ट्रेस
जाह्नवी कपूर की बोल्डनेस ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, इतने हॉट लुक में दिए किलर पोज

नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) उन स्टारकिड्स में से एक है, जिन्होंने अपनी जबरदस्ती अदाकारी के दम पर देशभर के दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं. जाह्नवी की हर फिल्म के उनके चाहने वाले बेताब रहते हैं. वहीं, एक्ट्रेस अपने लुक्स, स्टाइल और ग्लैमर को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस अपना हर फोटोशूट फैंस के साथ शेयर करना भी नहीं भूलतीं. अब फिर से उन्होंने अपना सिजलिंग अवतार दिखाते हुए इंटरनेट का पारा हाई किया है.

बेहद हॉट दिखीं जाह्नवी कपूर

लेटेस्ट फोटोशूट में जाह्नवी कपूर बेहद हॉट अवतार में नजर आ रही हैं. तस्वीरों में उन्हें छोटी सी बॉडी फिट हॉल्टर नेक ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्नवी ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन छोड़ा है.

फैंस की टिकी नजरें

जाह्नवी ने अपने इस किलर लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक स्टनिंग पोज दिए हैं. एक्ट्रेस इस लुक में हमेशा की तरह बेहद हॉट दिख रही हैं.जाह्नवी के चाहने वालों की नजरें उनके इस किलर लुक पर टिकी रह गई हैं. खासतौर पर एक्ट्रेस के कर्वी फिगर ने सभी का ध्यान खींचा है. अब जाह्नवी का ये नया फोटोशूट खूब वायरल होने लगा है.

इन फिल्मों में दिखेंगी जाह्नवी

दूसरी ओर जाह्नवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस लगातार कई बड़े प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. जल्द ही उन्हें 'मिस्टर एंड मिसेज माही', 'देवरा' और 'उलझ' जैसी फिल्मों में भी देखा जाने वाला है. फैंस उन्हें एक बार फिर से नए और अलग अंदाज में पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: मालती और अनुज के बीच अनुपमा किसे चुनेगी अनुपमा? खड़ी हुई नई मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़