The Kashmir Files Controversy: इजरायली फिल्ममेकर ने बदले सुर, पहले लगाई लताड़, अब मांग रहे माफी

The Kashmir Files Row: नादव लैपिड को फिल्म को अश्लील बताना महंगा पड़ा. इसके बाद उन्होंने इंडियंस पर भी भारी भरकम टिप्पणी कर दी जिसके बाद लोग काफी गुस्सा था. ऐसे में उनका एक और बयान सामने आया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 1, 2022, 03:58 PM IST
  • नादव लैपिड का बयान आया सामने
  • अपने बयान पर मांगी सबसे माफी
The Kashmir Files Controversy: इजरायली फिल्ममेकर ने बदले सुर, पहले लगाई लताड़, अब मांग रहे माफी

नई दिल्ली: इजरायली फिल्ममेकर नादव लैपिड जो हाल ही में भारत के IFFI 2022 में बतौर जूरी हेड नजर आए विवादों से घिर चुके हैं. नादव ने द कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्म को एक प्रोपेगेंडा बताया साथ ही उन्होंने फिल्म को अश्लीलता की संज्ञा दे डाली. ऐसे में उनके बयान की एक्टर अनुपम खेर ने भी कड़ी निंदा की.

अब मांग रहे हैं माफी

अपने खिलाफ भड़के लोगों को देख नादव ने अपना सुर बदल लिया है ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स सामने आई हैं कि फिल्ममेकर ने अब कहा है कि उनका मकसद लोगों या उनके रिलेटिव्स का अपमान करना नहीं था. मेरा उद्देश्य कभी भी पीड़ित लोगों या उनके रिश्तेदारों का अपमान करना नहीं था. मैं पूरी तरह से माफी मांगता हूं.

जूरी सदस्य ने बताई पर्सनल ओपिनियन

वहीं IFFI जूरी के सदस्यों में शामिल सुदीप्तो सेन का बयान भी सामने आया है उन्होंने इजरायली फिल्ममेकर के बयान को उनकी निजी राय बताया है. सुदीप्तो का कहना है कि 53वें IFFI के समापन समारोह के मंच से फिल्म कश्मीर फाइल्स के बारे में जो भी नादव लैपिड ने कहा वह पूरी से उनकी पर्सनल ओपिनियन थी.

विवेक अग्निहोत्री ने लगाई लताड़

हाल ही में नादव का बयान सामने आने के बाद द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अगिनहोत्री का बयान सामने आया. उनका कहना है कि अगर फिल्म में दिखाया गया कोई भी सीन और डायलॉग झूठा साबित होता है तो वो फिल्में बनाना छोड़ देंगे.

ये भी पढ़ें: शोएब मलिक के साथ अफेयर पर पाक एक्ट्रेस ने खोला राज, सानिया मिर्जा को लेकर कही बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़