डिलीवरी के बाद डिप्रेशन से जूझ रही हैं Ishita Dutta! वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

Ishita Dutta On Post Pregnancy Experience: टीवी और फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाली ईशिता दत्ता इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं. लेकिन इस दौरान उन्हें कई परेशानियों का सामना भी करना पड़ा रहा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 10, 2023, 11:38 AM IST
  • इशिता दत्ता ने शेयर किया पोस्ट
  • डिलिवरी के बाद कई परेशानी से जूझ रही हैं एक्ट्रेस
डिलीवरी के बाद डिप्रेशन से जूझ रही हैं Ishita Dutta! वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

नई दिल्ली:Ishita Dutta On Post Pregnancy Experience: इशिता दत्ता इन दिनों अपने न्यू बॉर्न बेबी के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं. वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बेटे वायू के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक मिनी व्लॉग शेयर कर पोस्ट प्रेगनेंसी पीरियड एक्सपीरियंस पर खुलकर बात की है और बताया है कि कैसे वे डिलीवरी के एक महीने बाद खुद में हुए चेंज को देख नहीं पा रही थीं.

शेयर किया एक्सपीरियंस

इंस्टाग्राम पर शेयर किए हुए इशिता ने कहा 'प्रेगनेंसी के बाद का समय मां के लिए भी बहुत मुश्किल होता है. क्योंकि बच्चे के साथ-साथ मां भी दोबारा जन्म लेती है. रात- दिन की नींद हराम, टाइम पर ढंग से खाना और आराम न करना. शरीर में दर्द और मानसिक थकावट रहती है. ब्रेस्ट फीडिंग से जुड़ी प्रॉब्लम्स, अकेला महसूस करना, यह एक बिल्कुल एक नई लाइफ है.'

पति वत्सल सेठ को बताया गुड दोस्त

एक्ट्रेस ने कहा कि'पहले कुछ हफ्ते परेशानी भरे थे, मैं लगभग हर वक्त रोती थी और अकेलापन महसूस करती थी. लेकिन शुक्र है कि मेरे आसपास बहुत सारे केयर करने वाले लोग हैं, मेरी फैमिली और मेरे दोस्त, जो मुझसे बहुत प्यार करते हैं. वहीं अपने पति वत्सल सेठ की तारीफ करते हुए इशिता ने कहा कि वे एक अच्छे पिता, पति और दोस्त हैं. '

ऐसे किया तनाव से पाई मुक्ति

वत्सल सेठ के बारे में बात करते हुए इशिता आने बताया कि वो उन्हें ड्राइव और कॉफी के लिए बाहर लेकर जाते हैं, जिससे उन्हें स्ट्रेस से निकलने में काफी मदद मिली थी. इसके अलावा उनके पेरेंट्स उनके बच्चे की देखभाल के लिए उसके पास रहें ताकि वे ब्रेक ले सकें. एक्ट्रेस ने अपनी मां को की जमकर तारीफ की.

इसे भी पढ़ें: Rubina Dilaik की प्रेग्नेंसी की खबरों ने फिर पकड़ा जोर, वीडियो में फैंस को दिखा बेबी बंप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़