'दृश्यम 2' की एक्ट्रेस बनने वाली है मां, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दी खुशखबरी

Ishita Dutta Pregnant: 'दृश्यम 2' की एक्ट्रेस इशिता दत्ता और वत्सल सेठ अपन पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. अब दोनों ने ये खुशखबरी अपने चाहने वालों को भी सुना दी है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 31, 2023, 05:59 PM IST
  • इशिता दत्ता बनने वाली हैं मां
  • वत्सल संग शेयर की फोटोज
'दृश्यम 2' की एक्ट्रेस बनने वाली है मां, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दी खुशखबरी

नई दिल्ली: 'दृश्यम 2' से मशहूर हुईं एक्ट्रेस इशिता दत्ता (Ishita Dutta) जल्द ही मां बनने वाली हैं. अब उन्होंने आधिकारिक तौर पर ये खुशखबरी अपने सभी चाहने वालों को सुना दी है. कुछ दिन पहले ही इशिता को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जहां वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखी थीं. इसके बाद ही उनकी प्रेग्नेंसी कंफर्म हो गई थी. लेकिन इशिता और पति वत्सल सेठ ने इतनी बड़ी गुडन्यूज अब आधिकारिक तौर पर दी है. दोनों अपने सोशल मीडिया पेज पर बेबी बंप के साथ खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं.

खूबसूरत तस्वीरों के साथ दी गुडन्यूज

लेटेस्ट फोटोज में वत्सल सेठ और इशिता समुद्र किनारे नजर आ रहे हैं. यहां दोनों ने मैचिंग आउटफिट्स कैरी किए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishita Dutta Sheth (@ishidutta)

फोटोज में देखा जा सकता है कि वत्सल अपने घुटनों पर बैठे हैं और इशिता के बेबी बंप पर किस कर रहे हैं. बैकग्राउंड में सूर्यास्त का सीन इनकी फोटोज को और प्यारा बना रहा है.

इशिता-वत्सल को मिल रही हैं शुभकामनाएं

कपल ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बेबी ऑन बोर्ड'. इसके बाद एक लाल दिल वाला इमोजी भी बनाया है. ये खुशखबरी सुनाते ही दोनों को सोशल मीडिया पर ढेरों शुभकामनाएं मिलने लगी हैं आम लोगों से लेकर मशहूर हस्तियां तक इशिता और वत्सल को बधाई दे रही हैं.

2017 में हुई थी इशिता और वत्सल की शादी

गौरतलब है कि इशिता दत्ता और वत्सल सेठ 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे. अब पहली बार दोनों माता-पिता बनने जा रहे हैं. 6 साल बाद कपल के घर खुशियों ने दस्तक दी है. ऐसे में दोनों के चाहने वाले भी बहुत खुश हैं.

ये भी पढ़ें- इस एक्टर ने किया उर्फी जावेद के किन्नर होने का दावा, बोले- 'कोर्ट में पेश करूंगा सबूत'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़