रोहन ठक्कर को डेट कर रही हैं अर्जुन कपूर की बहन? अंशुला ने शेयर किया क्यूट वीडियो

Anshula Kapoor Dating with Rohan Thakker: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर इन दिनों अपने रिलेशन को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. दरअसल अंशुला ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वह रोहन ठक्कर के साथ नजर आ रही हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 15, 2022, 08:50 PM IST
  • अर्जुन कपूर की बहन इस शख्स को रही हैं डेट
  • अंशुला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया खास वीडियो
रोहन ठक्कर को डेट कर रही हैं अर्जुन कपूर की बहन? अंशुला ने शेयर किया क्यूट वीडियो

Anshula Kapoor Dating with Rohan Thakker: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर भले ही फिल्म इंडस्ट्री से काफी दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार्स से कम नहीं है. अंशुला कपूर अक्सर बी टाउन की पार्टी में नजर आती हैं. वहीं इन दिनों अंशुला कपूर अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. दरअसल अंशुला ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आइए जानते हैं अंशुला कपूर किसे डेट कर रही हैं. 

अंशुला कपूर ने शेयर किया वीडियो 

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह रोहन ठक्कर के साथ वेकेशन एन्जॉय करते हुए नजर आ रही हैं. अंशुला का यह वीडियो मालदीव का है. वीडियो शेयर करते हुए अंशुला ने रोहन को जन्मदिन की बधाई दी है और उन्हें अपना फेवरेट बॉय बताया है. वीडियो में अंशुला के चेहरे पर स्माइल नजर आ रही है. वीडियो शेयर करते हुए अंशुला ने लिखा- मेरे सबसे पसंदीदा लड़के को जन्मदिन मुबारक, जो मेरी लाइफ के चारों ओर घुमता है. 

क्या रोहन संग रिलेशन में हैं अंशुला 
अंशुला के इस पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस कमेंट कर रहे हैं. मलाइका अरोड़ा ने कमेंट कर रोहन को जन्मदिन विश किया है. इसके अलावा चाचा संजय कपूर ने भी रोहन को जन्मदिन की मुबारकबाद दी है. वीडियो पर यूजर कमेंट कर रहे हैं कि क्या यह आपका बॉयफ्रेंड है? वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- क्या आप रोहन को डेट कर रही हैं? 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 
अंशुला कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अंशुला अक्सर इंस्टाग्राम पर अपना खूबसूरत और स्टाइलिश अंदाज शेयर करती रहती हैं. अंशुला अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने परिवार के संग अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16: इस एक्ट्रेस की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री! शो में मचेगा हंगामा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़