Bigg Boss 16: सलमान खान ने किया प्रियंका चाहर को बेघर, अंकित गुप्ता की आंखें हुईं नम

Bigg Boss 16 Promo: सलमान खान ने 'शनिवार का वार' में प्रेमी जोड़े प्रियंका और अंकित के बीच में एक खाई पैदा कर दी. जहां अंकित घर के अंदर ही रहने वाले हैं वहीं प्रियंका की घर से विदाई कर दी गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 12, 2022, 12:22 PM IST
  • प्रियंका को अंकित के लिए देना पड़ा बलिदान
  • 'बिग बॉस 16' से होने जा रही हैं बाहर
Bigg Boss 16: सलमान खान ने किया प्रियंका चाहर को बेघर, अंकित गुप्ता की आंखें हुईं नम

नई दिल्ली: सलमान खान ने 'शनिवार का वार' में एक ऐसा खुलासा किया कि घरवालों के चेहरे ही उतर गए. 'शनिवार का वार' के प्रोमो में सलमान खान ऐलान करते हुए दिखाई दिए कि घरवालों में से किसी एक को बेघर किया जा रहा है. ऐसे में सलमान के नाम लेते ही घरवालों की सांसें अटक गईं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

प्रियंका हुईं बेघर

प्रोमो में सलमान खान कहते दिखाई दे रहे हैं कि प्रियंका घर से बेघर हो रही हैं. ऐसे में इस खौफनाक ऐलान के सामने आते ही सौंदर्या के मुंह से नो! निकलता है. प्रियंका-सौंदर्या के गले लगकर फूट फूटकर रोईं कहती हैं कि वो रिश्तों में हमेशा बलिदान देती आई हैं.

अंकित से किया सवाल

ऐसे में सलमान खान ने अंकित से प्रियंका के जाने पर सवाल पूछा कि उन्हें कैसा लग रहा है? ऐसे में अंकित कहते हैं कि उन्हीं की गलती की वजह से प्रियंका जा रही हैं. ऐसे में प्रियंका को विदा करते हुए अंकित की आंखों से आंसू झलक गए. वो अंकित को अपना ध्यान रखने के लिए कहती हैं और गले मिलकर शो से बाहर जाती हुई दिखाई दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अंकित ने सपोर्ट से किया था मना

बता दें कि ये सब तब हुआ जब सलमान खान ने प्रियंका से पूछा कि आप क्या चाहती हैं कि गेम कौन जीते? तो वो कहती हैं कि वो अपने लिए खेल रही हैं और अंकित अपने लिए. जब अंकित से पूछा गया कि क्या उसे प्रियंका के सपोर्ट की जरूरत है तो वो मना कर देते हैं. शायदा यही वजह भी है कि प्रियंका के बेघर होते ही अंकित उनसे माफी मांगते हुए नजर आए.

ये भी पढ़ें: An Action Hero Trailer Out: आयुष्मान खुराना के बुरे दिन शुरू, 'भड़के फैंस ने की बायकॉट की मांग'!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़