Code Name Tiranga Teaser Out: परिणीति चोपड़ा बनीं रॉ एजेंट, धाकड़ एक्शन देख रह जाएंगे दंग

Code Name Tiranga Teaser Out: टीजर में बर्फ, वादियां और बंदूकों के बीच एक स्पाई ऑन मिशन है. जो दिखने में मासूम लड़की है लेकिन देश की आन बान शान के लिए खूंखार रॉ एजेंट. बात कर रहें हैं परिणीति चोपड़ा की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 22, 2022, 01:56 PM IST
  • परिणीति चोपड़ा और हार्डी दिखेंगे पहली बार
  • 'कोड नेम तिरंगा' की ये होगी कहानी
Code Name Tiranga Teaser Out: परिणीति चोपड़ा बनीं रॉ एजेंट, धाकड़ एक्शन देख रह जाएंगे दंग

नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर और एक्टर हार्डी संधु (Hardy Sandhu) फिल्म '83' के बाद एक बार फिर बॉलीवुड में धमाल मचाने आ रहे हैं. इस बार एक्टर को पर्दे पर परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के साथ अपकमिंग फिल्म 'कोड नेम तिरंगा' में देखा जाएगा. फिल्म का धमाकेदार टीजर भी सामने आ गया है. इस टीजर में परिणीति अपनी पिछली फिल्मों से हटकर किरदार में दिखाई देंगी. वहीं हार्डी संधु अपनी चॉकलेटी ब्वॉय की इमेज ब्रेक करते नजर आ रहे हैं.

परिणीति का एक्शन

टीजर में बर्फ, वादियां और बंदूकों के बीच एक स्पाई ऑन मिशन है, जो दिखने में मासूम लड़की है, लेकिन देश की आन बान शान के लिए खूंखार रॉ एजेंट. फिल्म को अलग-अलग लोकेशंस पर शूट किया गया है. समुद्र, रेगिस्तान और पहाड़ों की बेहद कमाल की लोकेशंस टीजर में दिखाया दे रही हैं. इस टीजर में परिणीती को हार्डी के लव इंटरेस्ट के रूप में भी दिखाया गया है.

भिड़ेगी Double XL के साथ

परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'कोड नेम तिरंगा' 14 अक्टूबर को रिलीज होगी. फिल्म सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी स्टारर Double XL के साथ कंपीट करती दिखाई देगी. फिल्म को लिखा और डायरेक्ट किया है रिभु दासगुप्ता ने. इसमें परिणीति और हार्डी के अलावा शरद केलकर भी अहम किरदार में दिखाई दे रहे हैं

परिणीति आएंगी 'ऊंचाई' में नजर

हाल ही में अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी और अनुपम खेर की 'ऊंचाई' पोस्टर रिलीज हुआ. बता दें कि फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी नजर आएंगी. इस फिल्म को सूरज बड़जात्या डायरेक्ट करने वाले हैं. ये एक फैमिली फिल्म होगी. लंबे ब्रेक के बाद फिर पर्दे पर लोटीं परिणीति क्या अपना चार्म कायम रख पाएंगी ये तो आने वाला समय ही बताएगा.

ये भी पढ़ें: Raju Srivastava Funeral: घाट पर गूंजे 'राजू श्रीवास्तव अमर रहे' के नारे, पंचतत्व में विलीन हुए 'गजोधर भईया'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़