Superstar Singer 2: इम्तियाज किसे बनाना चाहते हैं 'रॉकस्टार', कहा रणबीर की बजाय आपको फिल्म में ले लेता

परफॉर्मेंस देखने के बाद इम्तियाज अली ने कही आप और आपका व्यक्तित्व और जिस तरह से आप खुद को सबके सामने रखते हैं काबिल-ए-तारीफ है. मेरा ये मानना है कि अगर हम पहले मिले होते तो फिल्म में रणबीर कपूर की जगह मैं आपको ही 'रॉकस्टार' में साइन कर लेता.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 24, 2022, 10:43 AM IST
  • डायरेक्टर इम्तियाज अली ने जबरदस्त कमेंट किए
  • इस खास मौके पर संगीतकार नीलाद्री कुमार भी थे
Superstar Singer 2: इम्तियाज किसे बनाना चाहते हैं 'रॉकस्टार', कहा रणबीर की बजाय आपको फिल्म में ले लेता

नई दिल्ली: सोनी टीवी पर बीती शाम बेहद खास रही. एक तरफ 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' (Indias Laughter Champion) के धुरंधर 'सुपरस्टार सिंगर्स' (Superstar Singer 2) को हंसाते दिखे वहीं दूसरी ओर 'सुपरस्टार सिंगर 2' के कंटेस्टेंट्स ने अपनी लाजवाब आवाज से लाफ्टर चैंपियंस को मोह लिया. इस खास मौके पर मशहूर डायरेक्टर इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) और संगीतकार नीलाद्री कुमार भी मौजूद रहे.

साड्डा हक से बांधा समा

सुपरस्टार सिंगर 2 में अपनी आवाज से और अंदाज से सबका मन मोहने वाले चैतन्या वंश ने शाम को और भी हसीन बना दिया. उन्होंने 'साड्डा हक' और 'नगाड़ा' पर जोरदार परफॉर्मेंस दी.

उनकी आवाज का ही जादू था कि इम्तियाज अली ने उन्हें रॉकस्टार जैकेट दे डाली.

इम्तियाज ने कह दी ये बात

चैतन्या की परफॉर्मेंस देखने के बाद इम्तियाज अली ने कही आप और आपका व्यक्तित्व और जिस तरह से आप खुद को सबके सामने रखते हैं काबिल ए तारीफ है. मेरा ये मानना है कि अगर हम पहले मिले होते तो फिल्म में रणबीर कपूर की जगह मैं आपको ही साइन कर लेता. आप बहुत ही अट्रैक्टिव है. फिलहाल मेरे हाथ में एक चीज है जौ मैं आपके वार्डरोब में ऐड करना चाहता हूं और वो है शानदार रॉकस्टार जैकेट.

जावेद अली ने भी गाया नगाड़ा

'सुपरस्टार सिंगर 2' को दौरान चैतन्या की जबरदस्त परफॉर्मेंस से जज जावेद अली भी खुद को रोक नहीं पाए. जावेद अली ने मंच पर चैतन्या के साथ 'नगाड़ा' गाना गाया और कुछ पुराने दौर की यादें भी शेयर की. 'सुपरस्टार सिंगर' के इस सीजन में 15 कंटेस्टेंट ट्रॉफी के लिए कंपीट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Viral Video: अनन्या पांडे का टैलेंट देख, ट्रोलर्स ने एक बार फिर ले लिया मजा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़