इलियाना डिक्रूज की बेबाकी ने उड़ाए होश, टू-पीस पहन समुद्र किनारे मस्ती करती आईं नजर

इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) अपनी बेबाकी से हमेशा ही लोगों के होश उड़ा देती हैं. इस बार उनका टू-पीस लुक दिखा है, जो अब तेजी से वायरल होने लगा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 27, 2022, 04:52 PM IST
  • इलियाना डिक्रूज टू-पीस में हुईं बोल्ड
  • इलियाना मस्ती करती आईं नजर
इलियाना डिक्रूज की बेबाकी ने उड़ाए होश, टू-पीस पहन समुद्र किनारे मस्ती करती आईं नजर

नई दिल्ली: इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. अपनी एक्टिंग के दम पर उन्होंने हमेशा ही दर्शकों का दिल जीता है. फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से अपने लुक्स के कारण भी चर्चा में रहने लगी हैं. अब एक बार फिर से इलियाना के लुक ने सभी को हैरान कर दिया है.

समुद्र किनारे Ileana D'Cruz ने दिखाया बोल्ड लुक

इलियाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपने नए लुक्स की झलक शेयर करती रहती हैं. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस को बिकिनी लुक में देखा जा रहा है.

हालांकि, उनका ये लुक थ्रोबैक है. इसमें वह समुद्र किनारे अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. फोटोज में इलियाना बिंदास लग रही हैं.

बिकिनी लुक में दिखीं इलियाना

इलियाना के साथ उनकी सभी दोस्तों का भी बिकिनी लुक दिखा है. वैसे, इन फोटोज में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. वहीं, उनकी फिटनेस पर भी फैंस की नजरें टिकी रह गई हैं. 35 की उम्र में इलियाना बहुत फिट हैं. फैंस अब उनके इस लुक की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी इलियाना डिक्रूज

इलियाना के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो काफी वक्त से वह अपनी अगली फिल्म 'अनफेयर एंड लवली' को लेकर चर्चा में हैं. बलविंदर सिंह जंजुआ के निर्देशन में बनी इस फिल्म में इलियाना के साथ रणदीप हुड्डा भी लीड रोल में दिखेंगे. इसके बाद इलियाना शीर्षा गुहा के निर्देशन में बनने वाली अनटाइटल्ड फिल्म में भी नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- 55 साल की माधुरी दीक्षित ने ट्रांसपेरेंट कुर्ती पहन बिखेरे जलवे, अदाओं से किया मदहोश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़