Ileana Dcruz blessed with baby boy: इलियाना डिक्रूज बनीं मां, बेटे की फोटो शेयर कर बताया अनोखा नाम

Ileana Dcruz blessed with baby boy: इलियाना डिक्रूज मां बन गई हैं. एक्ट्रेस ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. ये खुशखबरी सुनाते हुए इलियाना ने बेटे की फोटो भी शेयर कर दी है, साथ ही उन्होंने बेटे का नाम भी बताया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 5, 2023, 11:48 PM IST
  • इलियाना डिक्रूज ने बेटे को दिया जन्म
  • इलियाना ने बेटे की फोटो शेयर की है
Ileana Dcruz blessed with baby boy: इलियाना डिक्रूज बनीं मां, बेटे की फोटो शेयर कर बताया अनोखा नाम

नई दिल्ली: एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana Dcruz) ने बेटे को जन्म दिया है. एक्ट्रेस ने खुद यह खुशखबरी अपने सभी चाहने वालों के साथ शेयर कर दी है. इलियाना ने अपने नन्हे शहजादे की फोटो भी पूरी दुनिया के सामने दिखा दी है. इसी के साथ उन्होंने बेटे का नाम भी बता दिया है. इलियाना ने बेटे का नाम कोआ फीनिक्स डोलन (Koa Phoenix Dolan) रखा है.

Ileana Dcruz ने शेयर की बेटे की फोटो और नाम

इलियाना ने बेटे की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है. इसके साथ उन्होंने बच्चे की डेट ऑफ बर्थ भी बताई है. इलियाना ने बताया कि उन्होंने 1 अगस्त, 2023 को बेटे को जन्म दिया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

इलियाना ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'हम शब्दों में बयां नहीं कर सकते कि अपने बेटे का इस दुनिया में स्वागत करते हुए हमें कितनी खुशी हो रही है. हमारा दिल भर गया है.'

इलियाना को मिली ढेरों शुभकामनाएं

अब इलियाना को मां बनने और जिंदगी के एक नए पड़ाव पर पहुंचने के लिए फैंस और मशहूर हस्तियों से ढेरों शुभकामनाएं मिलने लगी हैं. लगातार उनके इस पोस्ट पर कमेंट्स बढ़ते ही जा रहे हैं. कुछ मिनटों में ही हजारों लोगों ने इलियाना को बधाई दे दी है. 

अप्रैल में दी इलियाना ने प्रेग्नेंसी की जानकारी

इलियाना ने अप्रैल में प्रेग्नेंस का ऐलान किया था. इसके बाद से ही वह लगातार सुर्खियों में रहीं. लंबे वक्त तक एक्ट्रेस ने बेटे के पिता के नाम पर सस्पेंस बनाकर रखा. हालांकि, बाद में उन्होंने खुलासा कर दिया. खबरों की माने तो इलियाना की सगाई हो चुकी है, लेकिन अब तक उन्होंने शादी नहीं की. ऐसे में बिना शादी के प्रेग्नेंट होने की वजह से भी इलियाना को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा, लेकिन एक्ट्रेस इस नेगेटिविटी से दूर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए खूब पोज देती रहीं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि के लिए ईशा ने लिया सबको आड़े हाथ, ईशान को लगाएगी फटकार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़