इलियाना डिक्रूज बनने जा रही हैं कटरीन की भाभी? करण जौहर ने बताई रिश्ते की हकीकत

Koffee With Karan 7: कैटरीना कैफ ने अपना जन्मदिन मालदीव में सेलिब्रेट किया था. उन तस्वीरों में कटरीना के हबी के अलावा भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिचेल और छोटी बहन इसाबेल कैफ भी थीं. साथ में इलियाना भी दिखाई दीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 8, 2022, 09:52 AM IST
  • करण जौहर ने बताया इलियाना के रिलेशन का सच
  • बोले - पहले से ही थी दोनों पर उनकी नजर
इलियाना डिक्रूज बनने जा रही हैं कटरीन की भाभी? करण जौहर ने बताई रिश्ते की हकीकत

नई दिल्ली: Koffee With Karan 7: अपने 39वें जन्मदिन के सेलिब्रेशन के लिए जुलाई में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ हबी विक्की कौशल के साथ मालदीव गई थीं. वहां कपल को कंपनी देने के लिए उनके परिवार और फैमिली के खास लोग मौजूद थे. कैटरीना ने मालदीव की खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर भी साझा की थीं जिनमें कैटरीना विक्की के अलावा उनके भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिचेल और छोटी बहन इसाबेल कैफ भी थीं.

तस्वीरों में इलियाना डिक्रूज आईं नजर

कैटरीना कैफ के वेकेशन की उन तस्वीरों में इलियाना डिक्रूज को भी देखा गया था. तब खबरें आई थीं कि इलियाना और कैटरीना के भाई सेबेस्टियन रिलेशनशिप में है. ऐसे में दोनों के रिश्ते पर करण जौहर ने कंफर्मेशन का ठप्पा लगा दिया है. 'कॉफी विद करण' के सातवें सीजन में करण जौहर ने कैटरीना कैफ के परिवार के साथ इलियाना के रिश्ते के बारे में कहा.

करण की पारखी नजर

कैटरीना कैफ ने इलियाना और सेबेस्टियन के रिश्ते पर कहा कि इसे कंफर्म करने की जरूरत नहीं है. ऐसे में करण जौहर कहते हैं कि मैंने तुम लोगों की मालदीव वाली तस्वीरें देखी थीं. मैंने इन्हें पहले किसी पार्टी में मिलते देखा था. फिर मैंने सोचा कि ये सब बहुत जल्दी में नहीं हो गया.

कटरीना ने की तारीफ

करण जौहर की ऐसी बातें सुन कटरीना कैफ हंसने लगीं. वो करण की इस खूबी की कायल हो गईं. उन्होंने स्वीकारा की करण जौहर की नजर आस-पास की चीजों पर रहती है. हालांकि सिर्फ मालदीव ट्रिप पर ही इलियाना और सेबेस्टियन को साथ में देखा गया था. इलियाना ने अपने अकाउंट पर दोनों की कोई तस्वीर साझा नहीं की है. वहीं सेबेस्टियन का अकाउंट भी प्राइवेट है. बता दें 'कॉफी विद करण' के इस नए एपिसोड में कटरीना कैफ के संग इशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी काउच शेयर करते हुए नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा और चंदन की दोस्ती में आई दरार, जानिए क्यों शो से हो गए बाहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़