ड्यूटी से सस्पेंड IAS अधिकारी एक्टिंग में मचा रहे धमाल, नए गाने की रिलीज पर पिता और डकैतों का किस्सा सुनाया

अभिषेक सिंह ने हाल ही में हार्डी संधू के साथ अपना नया गाना लॉन्च किया है. इस गाने को लेकर उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है. बता दें कि अभिषेक सिंह का यह गना सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रहा है.   

Last Updated : Apr 4, 2023, 07:19 PM IST
  • निडर पुरुषों और महिलाओं को डेडिकेट किया गाना
  • लापरवाही को लेकर ड्यूटी से हुए सस्पेंड हुए थे IAS
ड्यूटी से सस्पेंड IAS अधिकारी एक्टिंग में मचा रहे धमाल, नए गाने की रिलीज पर पिता और डकैतों का किस्सा सुनाया
नई दिल्ली: IAS अधिकारी से अभिनेता बने अभिषेक सिंह का हाल ही में हार्डी संधू के साथ 'याद आती है' नाम से एक म्यूजिक वीडियो लॉन्च हुआ है. यह गाना उन पुलिस अधिकारियों को डेडिकेट किया गया है जिन्होंने ड्यूटी के दौरान अपने प्रियजनों को खो दिया है. इस वीडीयो को दर्शकों की ओर से ढेर सारा प्यार मिल रहा है. वहीं अब IAS अधिकारी ने गाने को लेकर अपनी जिंदगी से जुड़ा एक वाकया शेयर किया है.  
डकैतों की धमकी के बावजूद सेवा करते रहे पिता 
IAS अभिषेक सिंह ने बताया कि ड्यूटी के दौरान पुलिस अधिकारियों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है. उन्होंने कहा, मेरे पिता पुलिस अधिकारी के रूप में सेवा कर रहे थे, एक बार वह बुंदेलखंड क्षेत्र के एक दूरदराज गांव में तैनात थे.  उस दौरान हम सभी एक साथ रहते थे और एक परिवार के रूप में हम उन सभी खतरों से अनजान थे जो वह झेल रहे थे'. उन्होनें बताया कि एक बार डाकुओं के नेताओं ने उनके पिता को धमकी दी कि वह आपराधिक गतिविधियों में हस्तक्षेप ना करें और पीछे हट जाए. ऐसा ना करने पर पूरे परिवार को इसका अंजाम भुगतना पड़ सकता है, लेकिन इसके बावजूद उनके पिता अपने लक्षय से दूर नहीं हटे और निडर होकर देश की सेवा करते रहे. 'याद आती है' गाना एक ऐसे ही पुलिस अधिकारी की कहानी को पेश करता है. यह गाना उन सारे बहादुर पुरुषों और महिलाओं के लिए एक श्रद्धांजलि है जो देश की सेवा करना जारी रखते हैं. 
लापरवाही बरतने पर ड्यूटी से हुए ससपेंड
बता दें कि अभिषेक सिंह 2011 बैच के यूपी काडर के IAS अधिकारी हैं. हाल ही में उन्हें ड्यूटी पर लापरवाही बरतने के चलते सस्पेंड कर दिया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, IAS अभिषेक सिंह 82 दिनों से ड्यूटी से गायब चल रहे थे जिसकी जानकारी उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार को नहीं दी थी. इसके अलावा वह गुजरात चुनाव के दौरान भी काफी विवादों में आए थे.  अभिषेक सिंह को  बीते साल गुजरात चुनाव में प्रेक्षक के तौर पर ड्यूटी करने के लिए भेजा गया था, लेकिन वह अपना कार्यभार ग्रहण करते ही कार के आगे फोटो खिंचवाकर सोशल मीडिया पर डालने लगे जिसके बाद उनको ड्यूटी से फौरन हटा दिया गया.   
 

IAS Abhishek

एक्टिंग करियर में मचा रहे धमाल 
अभिषेक सिंह IAS होने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं. उन्होंने नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘दिल्ली क्राइम 2’ में  भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है. इसके अलावा वह फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल के गाने 'तुझे भूलना तो चाहा' और बी प्राक के गाने 'दिल तोड़के' में भी एक्टिंग करते हुए नजर आए थे. फिलहाल हार्डी संधू के साथ उनका गाना 'याद आती है' यू ट्यूब पर धमाल मचा रहा है. 
 

इसे भी पढ़ें:  करीना के बाद अब ये इंटरनेशनल स्टार हुई Urfi Javed की फैन, इंस्टाग्राम पर किया एक्ट्रेस को फॉलो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़