Jharkhand actor murder case: रिया कुमारी हत्या मामले में पति हुआ गिरफ्तार, बदमाशों ने अभिनेत्री को मारी थी गोली

Riya Kumari Murder Case Update: अभिनेत्री रिया कुमारी के साथ लूटपाट में असफल होने पर बदमाशों ने बीते दिन पहले मारी मारकर उनकी हत्या कर दी थी. वहीं, अब इस मामले में रिया के पति प्रकाश सिंह को ही गिरफ्तार कर लिया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 29, 2022, 01:10 PM IST
  • रिया कुमारी की हत्या की जांच में जुटी पुलिस
  • हत्या मामले में पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार
Jharkhand actor murder case: रिया कुमारी हत्या मामले में पति हुआ गिरफ्तार, बदमाशों ने अभिनेत्री को मारी थी गोली

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल के हावड़ा में बुधवार को झारखंड की अभिनेत्री रिया कुमारी के साथ लूटपाट के प्रयास किए गए. जिसमें असफल होने पर बदमाशों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी थी. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जांच में जुट गई है. वहीं जानकारी के मुताबिक मामले में अभिनेत्री के पति प्रकाश सिंह को गिरफ्तार किया गया है. केस में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं.

रची गई थी साजिश

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रकाश सिंह ने ही पत्नी रिया कुमारी की हावड़ा इलाके में डकैती की साजिश रची थी. प्रकाश ने रिया की हत्या की प्लान बनाया था. उसने पुलिस को एक झूठी कहानी सुनाई. वहीं, अब हावड़ा ग्रामीण पुलिस अधीक्षक स्वाति भांगलिया ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस ने रिया कुमारी की हत्या के मामले में पति प्रकाश सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस अब उसे  कोर्ट के सामने पेश करेगी.

पत्नी को मारना चाहता था प्रकाश

सामने आई जानकारी के अनुसार प्रकाश कुमार ने लुटेरों के साथ मिलकर रिया की हत्या की साजिश रची. रिया के परिवार वालों ने ही हत्या की खबर मिलने पर प्रकाश पर कई और गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा था कि वह रिया के साथ बहुत बुरा व्यवहार करता था.

पुलिस को दिए अपने बयान में उन्होंने कहा, 'प्रकाश रिया को परेशान करता था. उसने कई बार उनकी बेटी पर हाथ ही उठाया और जान से मारने की धमकी देता था. वह हमारी बेटी का खूनी है.

बीते दिन हुई हत्या

रिया कुमारी की बुधवार को पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले के बगनान में महिषरेखा पुल के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई. रिया कुमारी झारखंड की नामी अभिनेत्री थीं. पति प्रकाश ने पुलिस को जानकारी दी थी कि वो कार से अपनी पत्नी और 2 साल की बच्ची के साथ कोलकाता जा रहे थे. तभी कुछ लुटेरों ने उन पर हमला किया और उनसे मुझे बचाने के चक्कर में रिया ने अपनी जान दे दी.

ये भी पढ़ें- Best Bollywood Film 2022: इन टॉप 5 फिल्मों ने 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार, यहां देखें लिस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़