हुमा कुरैशी ने कराया बोल्ड फोटोशूट, सिजलिंग अंदाज में आईं नजर

हुमा कुरैशी ने अपने बोल्ड लुक्स का जादू एक बार फिर से लोगों पर चला दिया है. इस बार एक्ट्रेस ने अपने हुस्न के जलवे बिखेरते हुए अपना ग्लैमरस वीडियो पोस्ट किया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 14, 2023, 09:05 PM IST
  • हुमा कुरैशी ने बिखेरे जलवे
  • हॉट दिख रही हैं हुमा कुरैशी
हुमा कुरैशी ने कराया बोल्ड फोटोशूट, सिजलिंग अंदाज में आईं नजर

नई दिल्ली: हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) अपनी फिल्मों के साथ-साथ कुछ समय से अपने हॉट लुक्स के कारण भी काफी सुर्खियों में रहने लगी हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया स्टाइलिश अंदाज देखने को मिल जाता है. ऐसे में दुनियाभर में उनके चाहने वालों की लिस्ट भी तेजी से बढ़ती जा रही है. लोग उनके अलग-अलग अंदाज के दीवाने होने लगे हैं.

Huma Qureshi ने बिखेरे जलवे

इस बार हुमा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. यह वीडियो एक्ट्रेस के फोटोशूट के दौरान का है. इसमें हुमा कैमरे के सामने जबरदस्त सिजलिंग अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ManjariMakeup Artist | Luxury Beauty Influencer (@makeupbymanjari)

लेटेस्ट फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की डीपनेक थाई हाई स्लिट ड्रेस कैरी की है. इसके साथ उन्होने ब्लैक जालीदार स्टॉकिंग्स भी पहनी है.

हॉट दिख रही हैं हुमा

हुमा ने अपने इस लुक को सटल बेस से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने न्यूड रेड लिपस्टिक और गोल्डन स्मोकी आई लुक रखा है. एक्ट्रेस ने यहां अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा है और कानों में गोल्ड की छोटी-छोटी बालियां पहनी है. वहीं, उन्होंने ब्लैक कलर की ही हाई हील्स कैरी की है.

इन फिल्मों में दिखेंगी हुमा कुरैशी

हुमा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें लगातार कई बेहतरीन फिल्मों के लिए साइन किया जा रहा है. इस समय वह अगली फिल्म 'तरला' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके बाद उन्हें 'पूजा मेरी जान' टाइटल से बन रही फिल्म में भी देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- छेड़छाड़ के बाद शर्लिन चोपड़ा को मिली जान से मारने की धमकी! दर्ज कराई शिकायत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़