Maharani Season 2 Teaser: मुख्यमंत्री रानी भारती की वापसी, इस बार विपक्ष से नहीं पति 'भीमा' से होगी जंग

Maharani Season 2 Teaser:  बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी की मोस्ट अवेटेड महारानी सीजन 2 का टीजर रिलीज हो गया है. इस सीजन में पति के बदले की कहानी को दिखाया जाएगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 16, 2022, 03:21 PM IST
  • हुमा कुरैशी महारानी सीजन 2 का टीजर रिलीज
  • मुख्यमंत्री के किरदार में दमदार दिखीं हुमा कुरैशी
Maharani Season 2 Teaser: मुख्यमंत्री रानी भारती की वापसी, इस बार विपक्ष से नहीं पति 'भीमा' से होगी जंग

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की पॉपुलर वेब सीरीज 'महारानी 2' का टीजर (Maharani 2 Teaser) रिलीज हो गया है. मोस्ट अवेटेड सीरीज के इस सीजन में पिछले भाग की आगे की कहानी को दिखाया जाएगा. इस सीजन में महारानी में पति के बदले की कहानी को पर्दे पर उतारा जाने वाला है. 'महारानी 2' को रविंद्र गौतम ने डायरेक्ट किया है. 

'महारानी सीजन 2' का टीजर हुआ रिलीज

हुमा कुरैशी स्टारर महारानी सीजन 2 का टीजर रिलीज हो चुका है. टीजर में CM भारती सिंह के पति भीमा पत्नी के खिलाफ नजर आ रहे हैं. वहीं भारती सिंह से CM पद से इस्तीफा देने की मांग कर रहे हैं. टीजर को वेब सीरीज की साफ झलक दिखती है कि महारानी का सीजन 2 काफी धमाकेदार होने वाला है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Huma S Qureshi (@iamhumaq)

महारानी 2 टीजर में क्या है

खास बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी जल्द ही ओटीटी से वापसी कर रही हैं. हुमा कुरैशी की वेब सीरिज महारानी 2 का टीजर जारी किया गया है. पहले पार्ट की सफलता के बाद दर्शकों की मांग को पूरा करते हुए सीजन 2 बनाया गया है. टीजर 2 में दिखाया गया है कि मुख्यमंत्री भारती सिंह के पति जेल से बाहर आने के बाद भारती सिंह से बदला लेंगे. टीजर देखने से लग रहा है कि सीजन 2 की कहानी पहले पार्ट से काफी दमदार होने वाली हैं. इस सीजन में राजनीतिक उथल-पुथल को दिखाया जाएगा. पहले पार्ट हुमा के किरदार को काफी पसंद किया गया है वहीं फैंस एक बार उनके किरदार को देखने के लिए उत्सुक हैं.

महारानी की कहानी

बता दें कि हुमा कुरैशी की वेब सीरिज महारानी की कहानी बिहार की राजनीति से प्रेरित है. इस सीरीज में हुमा कुरैशी का अलग ही किरदार देखने को मिला है. पहले सीजन में हुमा कुरैशी ने एक गांव की महिला का किरदार निभाया है. सीरीज में उनका नाम रानी भारती है जिन्होंने गांव से लेकर राजनीति का सफर तय किया है.

इसे भी पढ़ेंः जानिए क्यों मां नहीं बनना चाहतीं 'अनुपमा' की काव्या, शादी के 5 साल बाद किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़