हुमा कुरैशी की हॉट अदाओं ने किया हैरान, कैमरे में कैद हुआ बेबाक अंदाज

हुमा कुरैशी की अदाकारी पर तो पूरी दुनिया से प्यार लुटाया है, लेकिन उनके स्टाइल के चाहने वाले भी कम नहीं है. अक्सर हुमा अपने लुक्स की वजह से चर्चा में आ जाती हैं. अब फिर से उनका नया फोटोशूट वायरल हो रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 9, 2023, 08:58 PM IST
  • हुमा कुरैशी ने लगाया ग्लैमर का तड़का
  • बेहद हॉट दिख रही हैं हुमा कुरैशी
हुमा कुरैशी की हॉट अदाओं ने किया हैरान, कैमरे में कैद हुआ बेबाक अंदाज

नई दिल्ली: हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) जब भी पर्दे पर आती हैं दर्शकों की नजरें उन्हीं पर टीकी रह जाती हैं. अपने किरदार को हुमा बहुत खूबसूरती से दुनिया के सामने पेश करती हैं. यही कारण है कि उनकी हर फिल्म के दर्शकों में अलग ही उत्सुकता देखने को मिलती है. हालांकि, अपनी फिल्मों के अलावा हुमा स्टाइल और बोल्डनेस के मामले में भी किसी से कम नहीं हैं. इसकी झलक उनके इंस्टाग्राम पेज पर देखने को मिल जाती है.

Huma Qureshi ने लगाया कातिलाना अदाओं का तड़का

अब फिर से हुमा ने अपनी कातिलाना अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. लेटेस्ट फोटो में एक्ट्रेस काफी अलग और हॉट दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Huma Qureshi (@iamhumaq)

इस फोटोशूट के लिए उन्होंने रेड कलर की थाई हाई स्लिट ड्रेस कैरी की है. एक्ट्रेस ने डिम लाइट में अपने इस लुक को फ्लॉन्ट किया है. हुमा इस दौरान इंटेंस लुक में पोज दे रही हैं.

सेक्सी लग रही हैं हुमा कुरैशी

हुमा ने अपने इस लुक को न्यूड स्मोकी मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने न्यूड लिप्स और स्मोकी आईज रखी है. इसके साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को मैसी वेवी टच देकर ओपन रखा है. इस लुक में हुमा बहुत सेक्सी दिख रही हैं. फैंस तो एक बार फिर से उन्हें हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं. 

इन फिल्मों में दिखेंगी हुमा कुरैशी

दूसरी ओर हुमा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह अपनी अगली फिल्म 'तरला' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके बाद उन्हें 'पूजा मेरी जान' टाइटल से बन रही फिल्म में भी देखा जाएगा. हुमा लगातार कई फिल्मों के लिए साइन कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- पलक तिवारी ने फोटोशूट के लिए छोटी सी स्कर्ट, जमीन पर लेटकर दिए पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़