Laal Singh Chaddha: आमिर खान को लेकर ये क्या बोल गए अन्नू कपूर, फैंस हुए हैरान

अंताक्षरी फेम दिग्गज स्टार अन्नू कपूर (Annu Kapoor) एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में छा गए हैं. हाल में ही उन्होंने आमिर खान (Aamir Khan)  और उनकी आने वाली फिल्म को लेकर हैरान कर देने वाली बात कही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 7, 2022, 01:19 PM IST
  • 'लाला सिंह चड्ढा' के सवाल पर भड़के अन्नू कपूर
  • बोले- 'मैं फिल्में नहीं देखता, ना आपकी ना पराई'
Laal Singh Chaddha: आमिर खान को लेकर ये क्या बोल गए अन्नू कपूर, फैंस हुए हैरान

नई दिल्ली: आमिर खान की (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म को लेकर रोज कोई ना कोई अपडेट सामने आ ही रहा है. जहां एक तरफ आमिर खान की इस फिल्म का सोशल मीडिया पर काफी विरोध हो रहा है, वहीं मूवी से काफी सारे सीन्स भी हटा दिए गए है. इसी बीच अब फिल्म को लेकर बॉलीवुड एक्टर अन्नू कपूर (Annu Kapoor) ने भी कुछ ऐसा निगेटिव बयान दे दिया है, जिसे सुनकर हर कोई काफी शॉक्ड है.

अन्नू कपूर को आया गुस्सा
 
आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' काफी विवादों में घिरी हुई है. इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड भी चल रहा है. फिल्म का इतना विरोध देखकर अभिनेता काफी परेशान और दुखी नजर आ रहे हैं. इसी बीच जब एक्टर अन्नू कपूर को उनकी फिल्म Hum Do Humare Barah के प्रमोशन के दौरान स्पॉट किया गया. एक्टर से आमिर खान की फिल्म को लेकर सवाल भी किया गया. जिस पर अन्नू भड़क गए. 

क्या बोले एक्टर

अन्नू कपूर से जब मीडिया ने आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर सवाल किया, तब एक्टर ने गुस्सा होते हुए कहा- 'मैं तो मूवी ही नहीं देखता भाई, ना तो आपकी और न ही पराई.

मुझे इसके बारे में कुछ पता नहीं है तो मैं आपको क्या बता पाऊंगा. कौन है वो, क्या है फिल्म इस बारे में मैं नहीं जानता.' उनका ये बयान और वीडियो दोनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. 

आमिर खान की फिल्म का हो रहा विरोध

आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म को लेकर विवाद गहराता जा रहा है. दोनों के ही पुराने बयानों को लेकर फिल्म का विरोध किया जा रहा है. जानकारी के लिए बता दें कि आमिर खान की ये फिल्म हॉलीवुड की मूवी फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है. 

ये भी पढ़ें- Liger: विजय देवरकोंडा को देख फिर बेकाबू हुई भीड़, रद्द हुआ एक और इवेंट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़