ऋतिक रोशन ने की अनन्या पांडे की तारीफ, फिल्म 'खो गए हम कहां' को देख बोलें- 'आप स्‍टार हैं'

Hrithik Roshan: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने एक्ट्रेस अनन्या पांडे की जमकर तारीफ की है. एक्टर ने अनन्या पांडे की फिल्म 'खो गए हम कहां'  की जमकर तारीफ की है. 

Written by - IANS | Last Updated : Mar 22, 2024, 09:10 PM IST
  • ऋतिक रोशन ने की अनन्या पांडे की तारीफ
  • ऋतिक रोशन ने तारीफ में बोलें- 'आप स्‍टार हैं'
 ऋतिक रोशन ने की अनन्या पांडे की तारीफ, फिल्म 'खो गए हम कहां' को देख बोलें- 'आप स्‍टार हैं'

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने फिल्म 'खो गए हम कहां' में एक्‍ट्रेस अनन्या पांडे की जमकर तारीफ की है. फिल्म दिसंबर में रिलीज हुई थी. फिल्म तीन दोस्तों की कहानी है. एक्टर ने ऋतिक ने लिखा- कुछ दिन पहले 'खो गये हम कहां' देखी. काफी आनंद मिला, यह कोई आसान शैली नहीं थी. 

अनन्या पांडे की तारीफ 
एक्‍टर ऋतिक रोशन ने फिल्म 'खो गए हम कहां' में एक्‍ट्रेस अनन्या पांडे की जमकर तारीफ की. पिछले साल दिसंबर में रिलीज फिल्म का निर्देशन अर्जुन वरैन सिंह ने किया है. इसमें सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या और आदर्श गौरव मुख्‍य भूमिका में हैं. यह तीन दोस्तों की कहानी है, जो सोशल मीडिया के दबाव के बावजूद अपने लक्ष्य और रिश्तों को आगे बढ़ाते हैं.

लिखी ये बात 
एक्स पर ऋतिक ने लिखा: "कुछ दिन पहले 'खो गये हम कहां' देखी. मैंने इसका भरपूर आनंद लिया. यह कोई आसान शैली नहीं थी. अनन्या पांडे आप एक स्टार हैं. सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव आप लोगों का प्रदर्शन क्या शानदार था. अर्जुन वरैन ने बहुत अच्छा निर्देशन किया है. पूरी टीम को बधाई, यह फिल्‍म अवश्य देखनी चाहिए.''

अनन्या पांडे ने कही ये बात 
'फाइटर' स्टार को जवाब देते हुए अनन्या ने कहा: "ऋतिक सर, आपने मेरा दिन बना दिया, आपके प्यारे शब्दों और सराहना के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. यह मेरे लिए बहुत प्रेरक है." फिल्म अर्जुन, जोया अख्तर, रीमा कागती ने लिखी है. यह एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी फिल्म्स के बैनर तले रितेश सिधवानी, अख्तर, कागती और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है. अनन्या की अगली फिल्म 'कॉल मी बे', 'कंट्रोल' और 'द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी शंकरन नायर' हैं.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Holi Parties of Bollywood: होली के दिन इन सेलेब्स के घर लगता है होली का मेला, रंगो की मस्ती में डूबते हैं सितारे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़