Koi Mil Gaya: ऋतिक रोशन स्टारर 'कोई मिल गया' के 21 साल पूरे, खास मौके पर मेकर्स ने फैंस को दिया ये तोहफा

Koi Mil Gaya completing 21 years: ऋतिक रोशन की सुपरडुपर हिट फिल्म 'कोई मिल गया' हर किसी की फेवरिट है. फिल्म 8 अगस्त को अपने 21 साल पूरे करने वाली हैं. इस खास मौके पर मेकर्स ने फैंस को बडा सरप्राइज दिया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 2, 2023, 10:32 AM IST
  • 'कोई मिल गया' को पूरे हुए 21 साल
  • एलियन के ईर्द गिर्द बुनी गई थी फिल्म
Koi Mil Gaya: ऋतिक रोशन स्टारर 'कोई मिल गया' के 21 साल पूरे, खास मौके पर मेकर्स ने फैंस को दिया ये तोहफा

नई दिल्ली: Koi Mil Gaya completing 21 years: 'कोई मिल गया' फिल्म आज भी लोगों के दिलों में राज करती है. 2003 में रिलीज हुई फिल्म में ऋतिक रोशन, प्रीति जिंटा, रेखा, रजत बेदी स्टारर बड़ी कास्ट नजर आई थी. अब फिल्म ने अपने 21 साल का सफर लगभग पूरा कर लिया है. इस खास मौके पर फिल्म के मेकर्स ने थिएटर्स इसे रि- रिलीज करने का फैसला किया है.

दोबारा रिलीज होगी 'कोई मिल गया'

कोई मिल गया फिल्म थिएटर्स में दोबारा रिलीज होने जा रही है. फिल्म को 4 अगस्त को थिएटर्स में री रिलीज किया जाएगा. इसकी वजह है फिल्म के पूरे हुए 21 साल. इस बात की जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर दी है. फैंस एक बार फिर जादू के साथ मौज मस्ती करते नजर आने वाले हैं.

रेखा ने जड़ा था ऋतिक को तमाचा

8 अगस्त 2003 को रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाड़ दिए थे. फिल्म ऋतिक और एक एलियन की दोस्ती पर बेस्ड थी. इसमें रेखा ने सोनिया मेहरा का किरदार निभाया था, जो एक्टर की मां बनी थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

आपको जानकर हैरानी होगी कि शूटिंग के दौरान रेखा ने ऋतिक रोशन को जोरदार थप्पड़ जड़ा था. एक्ट्रेस ने ऋतिक को सीन में असलियत लाने के लिए पहले ही अगाह किया था, लेकिन उन्हें मजाक लगा. फिर जब तमाचा पड़ा तो वह सन्न रह गए.

कृष है इस फिल्म की कड़ियां

बता दें कि कोई मिल गया के सुपरहिट हो जाने के बाद फिल्म के सीक्वल को कृष के नाम से रिलीज किया गया था. इस फिल्म के सुपरहिट होने के बाद ऋतिक कृष 3 में नजर आए थे. यह फिल्म भी टिकट खिड़की पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस समय कृष 4 पर भी काम शुरू हो चुका है. ऋतिक देशभर के बच्चों के फेवरिट सुपरहिरो हैं.

इसे भी पढ़ें: Taapsee Pannu Birthday: अपनी इन फिल्मों से तापसी पन्नू ने पाया अलग मुकाम, विवादों से है एक्ट्रेस का गहरा नाता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़