Fighter Song: 'इश्क जैसा कुछ' के टीजर में दिखी ऋतिक-दीपिका की सिजलिंग जोड़ी, इस दिन रिलीज होगा 'फाइटर' का गाना

Fighter Song: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' रिलीज के लिए तैयार है. इससे ठीक पहले फिल्म के धामकेदार गाने रिलीज हो रहे हैं. हाल में ही फिल्म से एक और गाने का टीजर जारी किया गया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 20, 2023, 09:05 PM IST
    • फाइटर में दिखेगी दीपिका-ऋतिक की सिजलिंग जोड़ी
    • फिल्म के दूसरे गाने का टीजर हुआ जारी
Fighter Song: 'इश्क जैसा कुछ' के टीजर में दिखी ऋतिक-दीपिका की सिजलिंग जोड़ी, इस दिन रिलीज होगा 'फाइटर' का गाना

नई दिल्ली: Fighter Song Ishq Jaisa kuch teaser out: कई सालों बाद एक बार फिर ऋतिक रोशन यूनिफॉर्म में नजर आने वाले हैं और इस बार उनके साथ दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर जैसे सितारे भी नजर आने वाले हैं. 'फाइटर' में ऋतिक रोशन एक एयरफोर्स पायलेट के रोल में लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. इतना ही नहीं एक्शन के साथ-साथ ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की रोमांटिक केमिस्ट्री भी फिल्म में देखने को मिलने वाली है. फिल्म रिलीज से पहले ही सामने आए टीजर में इसकी झलक देखने को मिली है और अब एक नया गाना आने वाला है, जिसमें दोनों बोल्डनेस का तड़का लगाते दिखेंगे.

'इश्क जैसा कुछ' का टीजर

पहला गाना जहां धमाकेदार डांस बीट्स से भरपूर रहा तो वहीं दूसरे गाने में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है. टीजर में दीपिका और ऋतिक का हॉट अंदाज साफ-साफ नजर आ रहा है. शर्टलेस ऋतिक रोशन ब्लैक मोनोकिनी पहने हुए दीपिका पादुकोण की बाहों में नजर आ रहे हैं. वीडियो में दोनों की ऐसी हॉट सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिल रही है जिसे देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि गाना रिलीज के बाद कितने धमाके करने वाला है. 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. ये फिल्म एक्शन से भरपूर है. इसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर भी नजर आएंगे. मूवी में दोनों ही एक्टर स्क्वाडर्न लीडर का किरदार निभा रहे हैं. पर्दे पर पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी नजर आएगी.

ये भी पढ़ें- Jacqueliene Fernandez: सुकेश के लेटर्स पर जैकलीन फर्नांडिस ने जताई नाराजगी, खटखटाया कोर्ट का दरवाजा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़