Heer Asmani Out: बी प्राक की आवाज में रिलीज हुआ फाइटर का नया गाना, गाने में दिखा ऋतिक-दीपिका का गजब का जुनून

Heer Asmani Out: फाइटर को रिलीज होने में बस कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं. वहीं दुसरी तरफ मेकर्स फिल्म के गाने लगातार रिलीज कर रहे हैं. शेर खुल गए और इश्क जैसा कुछ के रिलीज के बाद मेकर्स ने नया गाना हीर आसमानी जारी कर दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 8, 2024, 07:58 PM IST
    • फाइटर का नया गाना 'हीर आसमानी'
    • 25 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म
Heer Asmani Out: बी प्राक की आवाज में रिलीज हुआ फाइटर का नया गाना, गाने में दिखा ऋतिक-दीपिका का गजब का जुनून

नई दिल्ली: Heer Asmani Out: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म फाइटर का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में ऋतिक और दीपिका की जोड़ी की तो काफी पसंद किया ही जा रहा है. वहीं, फिल्म के गानों को लेकर भी फैंस के बीच काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. इस बीच मेकर्स ने फिल्म का एक और नया गाना रिलीज हो कर दिया है. 

फाइटर का नया गाना 'हीर आसमानी' रिलीज 

फाइटर का नया गाना हीर आसमानी रिलीज हो गया है. इस गाने को फैंस इसके टीजर आने के बाद से इंतजार में थे. अब फाइनली ये गाना भी रिलीज हो गया है, जो सुनने में काफी अच्छा लग रहा है. गाने को बी प्राक ने अपनी आवाज दी है. इस गाने में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और फिल्म के तमाम एक्टर एयर फोर्स के पायलट की यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं. सभी फाइटर मिशन की तैयारी में जुटे दिखाई दे रहे हैं. सभी सैनिकों का जज्बा देखकर दर्शकों में फिल्म के लिए एक्साइटमेंट तेजी से बढ़ रही है. गाने की शुरूआत में ऋतिक रोशन ने अपना शर्टलेस अंदाज भी काफी पसंद किया जा रहा है. 

बी-प्राक ने दी गाने को आवाज

गाने में फिल्म की पूरी कास्ट नजर आ रही हैं, जिसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, करण सिंह ग्रोवर, अनिल कपूर और अक्षय ओबेरॉय नजर आ रहे हैं. फाइटर के इस तीसरे गाने को जाने-माने सिंगर बी-प्राक, विशाल ददलानी, शेखर रवजियानी ने मिलकर गया है. इस गाने का संगीत विशाल-शेखर की जोड़ी ने तैयार किया है और गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं.

कब रिलीज होगी फिल्म?

फाइटर' सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म है. फिल्म का प्रोडक्शन वायकॉम 18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स ने मिलकर किया है. फाइटर, 75 वें गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी, 2024 को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी. स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ अनिल कपूर अमह भी किरदार में हैं. इनके अलावा अक्षय ओबेरॉय, करण सिंह ग्रोवर और संजीदा शेख भी फिल्म की स्टार कास्ट में शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Elimination: बिग बॉस के घर में हुआ इस हफ्ते का नॉमिनेशन, इस बार किस कंटेस्टेंट का सफर होगा खत्म?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़