इस मजबूरी की वजह से सलीम खान ने की थी हेलेन से दूसरी शादी, बेटे अरबाज के सामने किया खुलासा!

Salim Khan Birthday: सलमान खान के पिता पॉपुलर राइटर सलीम खान की पर्सनल लाइफ काफी सुर्खियों में रही हैं. हेलेन संग उनकी दूसरी शादी एक मजबूरी थी. राइटर ने एक शो में इसका खुलासा किया था.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 24, 2023, 08:30 AM IST
  • सलीम ने इस मजबूरी में हेलेन से की थी शादी
  • बेटे अरबाज खान के शो में किया था खुलासा
इस मजबूरी की वजह से सलीम खान ने की थी हेलेन से दूसरी शादी, बेटे अरबाज के सामने किया खुलासा!

नई दिल्ली Salim Khan Birthday: एक्टर सलमान खान के पिता पॉपुलर राइटर सलीम खान किसी पहचान के मोहताज नहीं है. उन्होंने कई हिट फिल्मों की कहानी लिखी है. सलीम खान ने पहली शादी सुशीला चरक यानी सलमा से की थी. दोनों की लव मैरिज थी.  दोनों एक दूसरे बेहद प्यार भी करते थे. लेकिन सलीम खान की लाइफ में पॉपुलर डांसर हेलेन आई हैं. हेलेन से उन्हें प्यार हो गया और उन्होंने उनसे शादी भी कर ली. जब सलीम खान ने हेलेन से दूसरी शादी की थी उस समय वह 3 बेटो अरबाज खान, सोहेल खान और एक बेटी के माता-पिता बन चुके थे.

क्यों कि थी हेलेन से शादी 

सलीम खान ने बेटे अरबाज खान के शो में बताया था कि उन्होंने हेले से दूसरी शादी की थी. सलीम खान ने कहा वह जवान थे और हेलेन भी जवान थी. मेरा कोई गलत इरादा नहीं था. मैंने केवल मदद के लिए ऐसा किया था. यह मेरी लाइफ का काफी इमोशनल एक्सीडेंट था, जो किसी के साथ भी हो सकता है. 

पत्नी सलमा का क्या था रिएक्शन 
सलीम खान ने बताया है कि हेलेन उस दौरान काफी मुश्किलों में थी. उनके पास काम नहीं था वह उम्र के उस पड़ाव में थी जब वह ग्लैमरस रोल नहीं कर सकती है. तब हेलेन सलीम खान के पास गई. इसके बाद दोनों ने कई फिल्मों में काम किया साथ में समय बिताने लगे. सलीम खान ने पत्नी सलमा को बताया था कि उनका अफेयर चल रहा है. वह उनसे शादी करना चाहते हैं. सलीम खान के अनुसार सलमा ने कहा कि तुम अच्छा कर रहे हो, यह इमोशनल एक्सीडेंट है किसी के साथ भी हो सकता है. 

बेटों को कैसे बताई दूसरी शादी की बात 
सलीम खान ने शो में खुलासा किया था जब उन्होंने 3 बेटों के यह बात बताई तो उन्होंने कहा कि वह जानते हैं कि 3 बच्चे हेलेन को मां की तरह प्यार नहीं कर सकते हैं, वहीं अरबाज ने शो में बताया था कि सलमान और सोहेल को चीजें समझ नहीं आई थी. 

इसे भी पढ़ें: Dunki Movie: कैसे फ्री में देख सकते हैं 'डंकी'? शाहरुख खान ने खुद बताई ये ट्रिक 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़