शाहरुख खान को देख हॉलीवुड एक्ट्रेस की निकली चीख, चिल्लाते हुए कही ये बात

Viral Video: शाहरुख खान के लिए दीवानगी कैसी है ये जानने के लिए हाल ही में रेड सी फेस्टिवल में शामिल हुईं हॉलीवुड एक्ट्रेस शेरोन स्टोन को ही देख लीजिए. किंग खान को पास में पाकर उनका खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 3, 2022, 09:30 AM IST
  • शाहरुख खान ने मारी ग्रैंड एंट्री
  • हॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ऐसे रिएक्ट
शाहरुख खान को देख हॉलीवुड एक्ट्रेस की निकली चीख, चिल्लाते हुए कही ये बात

नई दिल्ली: किंग खान के दुनियाभर में करोड़ों चाहने वाले हैं. भले ही चार सालों तक फिल्मों से उन्होंने दूरी बना ली थी लेकिन जैसे ही उनकी वापसी की खबर फैंस को पता चली सभी बेहद उत्साहित हो गए. बता दें कि बहुत जल्द किंग खान 'पठान' लेकर आने वाले हैं. ऐसे में जनवरी 2023 का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. हाल ही में शाहरुख खान को रेड सी फिल्म फेस्टिवल में स्पॉट किया गया.

हॉलीवुड एक्ट्रेस ने ऐसे किया रिएक्ट

इस खास मौके पर हॉलीवुड एक्ट्रेस शेरोन स्टोन भी मौजूद रहीं. ऐसे में शाहरुख खान को इतना करीब देख उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. शेरोन शाहरुख खान को देख चिल्लाने लगती हैं ऐसे में शाहरुख खान भी उनके प्रति आभार दिखाते हैं. शेरोन ने भी उन्हें इंडियन स्टाइल में नमस्ते किया. ऐसे में शेरोन का प्यारा रिएक्शन तेजी से वायरल हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

काजोल संग आए थे नजर

वहीं इससे पहले शाहरुख खान और काजोल भी रेड सी फेस्टिवल में संग नजर आए थे. ऐसे में अपने राज और सिमरन को साथ में देख फैंस बेहद खुश हो गए. बता दें कि फेस्टिवल में शाहरुख और काजोल की 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' ओपनिंग फिल्म थी. शाहरुख ने इस खास मौके पर काजोल को किस किया तो फैंस का दिल ही थम गया.

शाहरुख खान की वापसी

एक बार फिर बड़े पर्दे पर शाहरुख खान वापसी करने वाले हैं. इस बार उनकी झोली में एक नहीं दो नहीं बल्कि तीन-तीन कमाल की फिल्में हैं. 'पठान', 'जवान' और 'डंकी'. 'डंकी' की शूटिंग भी लगभग खत्म हो गई है. ऐसे में देखना ये होगा कि शाहरुख खान अपनी एक्टिंग से फिर एक बार फैंस को कितना इंप्रेस कर पाते हैं.

ये भी पढ़ें: उर्फी जावेद ने बताया खूबसूरती का राज, फिटनेस के लिए रोजाना करती हैं ये काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़