'आदिपुरुष' को लेकर खीझी हिंदू महासभा, रावण के माथे पर तिलक ना होने पर उठाए सवाल

अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सैफ अली खान के रावण अवतार की निंदा की है. उन्होंने कहा कि 'भगवान शिव के अनन्य भक्त लंकापति रावण की भूमिका में फिल्म आदिपुरुष में सैफ अली खान को ऐसे दिखाया गया है जैसे आतंकी खि‍लजी

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 3, 2022, 09:38 PM IST
  • 'आदिपुरुष' हो रही है लगातार ट्रोल
  • इस बार सैफ अली खान पर निशाना
'आदिपुरुष' को लेकर खीझी हिंदू महासभा, रावण के माथे पर तिलक ना होने पर उठाए सवाल

नई दिल्ली: 'बाहुबली' के बाद लगातार खतरे में चल रहे प्रभास के करियर को बूस्ट देने के लिए 'आदिपुरुष' का टीजर रिलीज किया गया. ऐसे में लोगों ने फिल्म के टीजर को आड़े हाथ लिया है. सोशल मीडिया पर यूजर्स जहां इसके VFX का मजाक उड़ते दिखाई दे रहे हैं. वहीं सैफ अली खान के रावण अवतार को भी पसंद नहीं किया जा रहा है.

सैफ का अवतार

ऐसे में अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सैफ अली खान के रावण अवतार की निंदा की है. उन्होंने कहा कि 'भगवान शिव के अनन्य भक्त लंकापति रावण की भूमिका में फिल्म आदिपुरुष में सैफ अली खान को ऐसे दिखाया गया है जैसे आतंकी खि‍लजी या चंगेज खान या औरंगजेब हो. माथे पर ना तो तिलक है ना ही त्रिपुंड. हमारे पौराणिक चरित्रों के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं होगा.' 

भाजपा प्रवक्ता का बयान

ऐसे में भाजपा प्रवक्ता मालविका ने भी आदिपुरुष पोस्ट लिखा, 'वाल्मीकि के रावण महाशिव के भक्त जो 64 कलाओं में माहिर थे. जिन्होंने 9 ग्रहों को अपने सिहांसन में जड़वाया था. तो फिर इस कार्टून को बनाने की क्या जरूरत थी. मैं मानती हूं कि ये सही में तैमूर का पिता है. बॉलीवुड के लोग कितने बेवकूफ हैं.

ट्विटर पर उड़ी खिल्ली 

बता दें कि आदिपुरुष के टीजर में सैफ अली खान का लुक एकदम अलग और नया नजर आया है. यहां रावण को छोटे बालों में दिखाया गया है. काले कपड़ों में पुष्पक विमान के बजाए सैफ अली को को चमगादड़ जैसे दिखने वाले जानवर पर उड़ते हुए दिखाया गया है. ऐसे में इस नए रावण का मजाक तो बनना ही था.

ये भी पढ़ें: अंजलि अरोड़ा ने पहनी लाल साड़ी, जानिए किसे लुभाने के लिए हुई हैं सज धजकर तैयार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़