Hina Khan का बदला अंदाज, बोल्ड कपड़े छोड़ पहना सादा लिबास

Hina Khan के सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. लोग अक्सर उनके बोल्ड अंदाज के दीवाने हैं. हीना खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती हैं. उनका ग्लैम लुक और बोल्डनेस से लबरेज अंदाज लोगों को बेहद पसंद आता है.  फिलहाल हीना खान रमजान के रंग में रंग गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 21, 2023, 07:08 PM IST
  • हिना खान पहुंची उमराह करने
  • जिंदगी का पहला उमराह किया
Hina Khan का बदला अंदाज, बोल्ड कपड़े छोड़ पहना सादा लिबास

Hina Khan Umrah: एक्ट्रेस हिना खान रमजान के पावन महीने में मुसलमानों के पवित्र शहर मक्का जा पहंची हैं. हिना खान अपनी जिंदगी के पहले उमराह के लिए सऊदी अरब पहुंच गई हैं. वो अकेली नहीं है उनके साथ पूरा परिवार भी गया था.तस्वीरों में सफेद लिबास पहने नजर आई. सफेद रंग क कुर्ता, पायजामा और उस पर हिजाब हिना का अंदाज पूरी तरह से बदला हुआ नजर आ रहा है.

माता-पिता के साथ उमराह

 20 मार्च को हिना खान सऊदी अरब के जेद्दाह शहर पहुंचीं. फिर कार की मदद से जेद्दाह से मक्का पहुंची. साल 2018 में हिना के माता-पिता उमराह करने गए थे लेकिन बिजी शेड्युल की वजह से हिना खान नहीं पहुंची. अब ये हिना का पहला उमराह है. हिना के अलावा सोशल मीडिया सेंसेशन जन्त जुब्बैर, आसिम रियाज, अली गोनी भी पहले उमराह करने गए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

इस्लाम अपना चुकी हैं एक्ट्रेसेस

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान ने भी पठान के वक्त उमराह करने का फैसला लिया था. वो भी सफेद लिबास में उमराह करने पहुंचे थे. बॉलीवुड में तो कई ऐसी सेलेब्स भी हैं जिन्होंने बॉलीवुड का ग्लैमर छोड़ हमेशा के लिए इस्लाम की राह प चल पड़ी हैं. सना खान जिनकी शादी अब एख मौलवी से हुई है पूरी तरह से इस्लाम के समर्थन में है और हमेशा लोगों को धर्म की राह पर चलने के लिए कहती हैं.

कई एक्ट्रेसेस ने लिया है सन्यास

'सीक्रेट सुपरस्टार' में नजर आईं चाइल्ड आर्टिस्ट जायरा वसीम ने तो सोशल मीडिया से और बॉलीवुड से भी सन्यास ले लिया. वो अपने करियर में अभी उड़ान ही भरने लगी थीं कि तब उन्होंने तय किया कि वो इस्लाम की राह पर चलेंगी और ग्लैमर की दुनिया से दूरी बना लेंगी. वहीं दूसीर ओर उर्फी जावेद हैं जिन्हें आए दिन अपनी बोल्डनेस और धर्म की वजह से ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है.

ये भी पढ़ें- निक्की तंबोली ने पार्टी के लिए चुनी ऐसी ड्रेस, देखते रह गए लोग! 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़