हिना खान ने फोटोशूट के लिए पहनी इतनी छोटी सी ड्रेस, कैमरे के सामने दिए बोल्ड पोज

Hina khan Bold look: हिना खान अपने लुक्स के कारण अक्सर ही चर्चा में आ जाती हैं. फैंस उनकी हर अदा पर फिदा रहते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपना स्टाइलिश दिखाते हुए कैमरे के सामने बोल्ड पोज दिए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 14, 2022, 12:57 PM IST
  • हिना खान ने बिखेरे जलवे
  • हॉट दिख रही हैं हिना खान
हिना खान ने फोटोशूट के लिए पहनी इतनी छोटी सी ड्रेस, कैमरे के सामने दिए बोल्ड पोज

नई दिल्ली: हिना खान (Hina Khan) को आज घर-घर में एक खास पहचान हासिल हो चुकी हैं. उन्होंने सिर्फ अपनी कड़ी मेहनत के दम पर ऊंचा मुकाम हासिल किया है. हालांकि, पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस अपने प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ लुक्स की वजह से भी काफी चर्चा में रहने लगी हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया और स्टाइलिश अंदाज लोगों को उनका दीवाना बना लेता है.

Hina Khan ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट

हिना इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. खासतौर पर उनका स्टाइल दुनियाभर के लोगों को उनका दीवाना बना रहा है. अब फिर एक्ट्रेस के लेटेस्ट फोटोशूट पर सभी की नजरें टिक गई हैं. यहां उन्हें ब्लैक और ब्राउन प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने ब्राउन कलर का ही ब्लेजर पहना हुआ है.

हमेशा की तरह हॉट लग रही हैं Hina Khan

हिना ने अपने इस लुक को स्मोकी ब्राउनिश मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने कानों में गोल्ड के ईयररिंग्स और ओपन वेवी हेयर स्टाइल रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

हिना ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने कई पोज दिए हैं. फोटोज में वह बेहद हॉट लग रही हैं. वहीं, उनके कर्वी फिगर पर सभी की नजरें टिकी रह गई हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी हिना खान

हिना के करियर पर नजर डालें तो वह कई प्रोजेक्ट्स हिस्सा रही हैं. फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में एक्टिंग करने के अलावा हिना इसे को-प्रोड्यूस भी कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- Mouni Roy ने साड़ी पहन दिखाई शोख अदाएं, कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़