Hina Khan Looks Photo: हिना खान के एथनिक के हो जाएंगे आप भी दीवाने, देखें फोटो

Hina Khan Looks Photo: हिना खान टीवी जगत की स्टाइलिश और ग्लैमरस एक्ट्रेस हैं. हिना खान ने इंटरनेट पर अपना एथनिक लुक शेयर किया है. हिना के फैंस उनके स्टनिंग लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 5, 2024, 05:57 PM IST
  • हिना खान का खूबसूरत लुक
  • हिना ने फैंस को बनाया दीवाना
Hina Khan Looks Photo: हिना खान के एथनिक के हो जाएंगे आप भी दीवाने, देखें फोटो

नई दिल्ली: हिना खान टीवी जगत की स्टाइलिश और ग्लैमरस एक्ट्रेस हैं. हिना खान ना केवल अपनी एक्टिंग बल्कि खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर अक्सर हिना खान का स्टनिंग लुक वायरल रहता है. एक बार फिर हिना खान का खूबसूरत लुक इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. हिना के फैंस उनके इस स्टनिंग लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. 

हिना खान का एथनिक लुक 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@realhinakhan)

हिना खान ने इंस्टाग्राम पर अपना खूबसूरत एथनिक लुक शेयर किया है. लाइट पीच कलर के सूट में हिना खान बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. हिना खान ने इंस्टाग्राम पर सनसेट का फोटो शेयर किया है. हिना खान लाइट मेकअप में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

हिना खान का वर्कफ्रंट 
हिना खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से की है. सीरियल में उनके अक्षरा के किरदार को काफी पसंद किया गया. इसके बाद वह बिग बॉस में नजर आई हैं. हिना खान टीवी सीरियल के अलावा फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव 
हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी खूबसूरत फोटो और वीडियो से भरा हुआ हैं. जिसकी एक झलक आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं. हिना खान अक्सर अपने फैशन सेंस लाखों फैंस को हैरान कर देती है. 

इसे भी पढ़ें: Abhishek Bachchan Birthday: जब निर्देशकों ने अभिषेक बच्चन को लॉन्च करने से कर दिया था मना, फ्लॉप फिल्मों के बाद भी नहीं मानी हार, जीता दर्शकों का दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़