Hina Khan Video: हिना खान पर चढ़ा देसी रंग, प्रिंडेट साड़ी में दिखाई स्टनिंग अदाएं

Hina Khan Video: हिना खान ने सोशल मीडिया पर अपना एक नया वीडियो पोस्ट कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. अब उनका ये नया लुक काफी वायरल होने लगा है. हिना के चाहने वाले उनके हर अंदाज को देखने के लिए बेताब रहते हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 2, 2024, 06:37 PM IST
    • हिना खान ने दिखाई अदाएं
    • साड़ी में ग्लैमरस दिखीं हिना
Hina Khan Video: हिना खान पर चढ़ा देसी रंग, प्रिंडेट साड़ी में दिखाई स्टनिंग अदाएं

Hina Khan Video: हिना खान पिछले कुछ समय से अपने किसी भी प्रोजेक्ट्स से ज्यादा स्टाइल, ड्रेसिंग और अदाओं को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगभग हर दिन फैंस के साथ अपने नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है. ऐसे में हिना के चाहने वाले उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. वहीं, एक्ट्रेस भी कभी फैंस को निराश नहीं करतीं.

हिना ने साड़ी में दिखाई अदाएं

अब फिर से कुछ देर पहले ही हिना ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है. इसमें उन्हें प्रिंटेड साड़ी पहने हुए देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने इसके साथ फुल स्लीव्स डीपनेक ब्लाउज कैरी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

उन्होंने अपने इस एथनिक लुक को सटल बेस, न्यूड लिप्स और मिनिमल स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखकर सिंपल हेयर स्टाइल रखा है.

खूबसूरत दिख रही हैं हिना खान

हिना ने इस लुक के साथ गोल्ड हूप ईयररिंग्स कैरी किए हैं. इसके साथ उन्होंने गोल्ड के ही ब्रेसलेट भी पेयरअप किए हैं. हिना ने अपने इस स्टाइलिश और सादगी भरे लुक को कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक किलर अदाएं दिखाए हैं. अब फैंस के बीच उनका ये नया लुक भी काफी वायरल होने लगा है. कुछ मिनटों में ही हिना के इस वीडियो पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी हिना खान

दूसरी ओर हिना खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो लंबे समय से एक्ट्रेस अपनी हिन्दी-इंग्लिश फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस को एक बार फिर से एक अलग और दिलचस्प अंदाज में देखा जाने वाला है. हालांकि, इसके बाद एक्ट्रेस ने अपने अगले किसी प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- Godhra Teaser OUT: फिर पर्दे पर उतारी जाएगी गुजरात दंगों की कहानी, झकझोर देने वाला टीजर हुआ रिलीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़