Hina Khan New Look: हिना खान ने दिखाया एलिगेंट लुक, डीपनेक क्रॉप टॉप में ढ़ाया कहर

Hina Khan New Look: हिना खान ने अपनी अदाओं का जादू एक बार फिर से चला दिया है. एक्ट्रेस नए लुक में बेहद ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं. हिना का लेटेस्ट लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 25, 2023, 01:24 PM IST
  • हिना खान ने किया अदाओं से वार
  • हिना ने दिखाया सुपर सिजलिंग लुक
Hina Khan New Look: हिना खान ने दिखाया एलिगेंट लुक, डीपनेक क्रॉप टॉप में ढ़ाया कहर

नई दिल्ली: हिना खान (Hina khan) ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना नया लुक शेयर किया है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस काफी अलग और एलिगेंट लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने इस फोटोशूट के लिए ब्लैक आउटफिट कैरी किया है. एक्ट्रेस ने इस दौरान ब्लैक क्रॉप ब्लेजर पहना है, बॉटम में उन्होंने मैचिंग की लूज पैंट्स कैरी की है.

Hina Khan की अदाओं ने किया मदहोश

हिना ने अपने इस लुक को सटल शाइनी बेस, न्यूड ग्लॉसी लिपस्टिक, और न्यूड शिमर सिल्वर स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों का बन बनाकर बांधा हुआ.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

उन्होंने कान में मैचिंग के ब्लैक एंड रेड ईयररिंग्स और गले में फंकी नेकपीस पहना है. हिना इस लुक में बहुत ग्लैमरस और स्टाइलिश दिख रही हैं. कुछ ही देर में उनका ये लुक फैंस के बीच वायरल हो रहा है.

हिना के हर लुक पर फिदा रहते हैं फैंस

हिना के चाहने वाले अब उनकी तारीफे करते नहीं थक रहे हैं. फैंस ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं. वहीं, एक्ट्रेस का परफेक्ट फिगर भी लोगों को काफी प्रेरित करता है. हिना के फैंस ने उन्हें हर रूप में खूब प्यार दिया है. ऐसे में एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं.

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी हिना खान

हिना के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी समय से वह अपनी वेब सीरीज 'सेवन वन' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' को लेकर भी खबरों में हैं. इस फिल्म में एक्टिंग करने के अलाना हिना इसकी को-प्रोड्यूसर भी हैं. एक्ट्रेस के फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने उड़ाई Selfiee की खिल्ली, फ्लॉप होने पर करण जौहर पर कसा तंज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़