Hina Khan Hospitalised: हिना खान हुईं हॉस्पिटल में भर्ती, बोलीं- 'अब बिल्कुल नहीं बची एनर्जी'

Hina Khan Hospitalised: हिना खान की हॉस्पिटल से दो फोटोज सामने आई हैं, जो अब उनके चाहने वालों को परेशान कर रही हैं. एक्ट्रेस ने बताया है कि वह पिछले 4 दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 28, 2023, 05:08 PM IST
    • नहीं उतर रहा हिना का बुखार
    • हॉस्पिटल से सामने आई फोटोज
Hina Khan Hospitalised: हिना खान हुईं हॉस्पिटल में भर्ती, बोलीं- 'अब बिल्कुल नहीं बची एनर्जी'

Hina Khan Hospitalised: मशहूर एक्ट्रेस हिना खान को लेकर बड़ी खबर आ रही है, जो उनके चाहने वालों को थोड़ा परेशान भी कर सकती है. दरअसल, हाल ही में हिना की तबीयत खराब हो गई, उनकी हालत इतनी बिगड़ गई कि एक्ट्रेस को अस्पताल में भर्ती तक करवाने की नौबत आ गई. हिना ने खुद अपने सभी चाहने वालों को यह जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है. हिना ने बताया कि उन्हें तेज बुखार की वजह से अस्पताल में भर्ती किया गया है.

हिना ने दिखाया थर्मामीटर में टेंपरेचर

हिना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो फोटोज शेयर की हैं. पहली फोटो में उन्होंने थर्मामीटर दिखाया है, जिसमें 102 टेंपरेचर दिखाई दे रहा है.

इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मुझे तेज बुखार की वजह से पिछली चार रातें मेरी बहुत खराब निकली. ये ठीक होने का नाम ही नहीं ले रहा है. लगातार 102-103 बुखार बना हुआ है. अब बिल्कुल एनर्जी नहीं बची है. जो लोग मेरे लिए परेशान हैं, उन्हें बता दूं कि मैं जल्द ही बाउंस बैक करूंगी.'

हॉस्पिटल में दिखीं हिना

हिना ने अपनी एक फोटो शेयर की है. इसमें हॉस्पिटल के बेड पर बैठी दिख रही हैं, हालांकि, यहां उन्होंने अपना चेहरा नहीं दिखाया है. इस फोटो के साथ हिना ने कैप्शन में लिखा, 'लाइफ अपडेट. चौथा दिन.' अब एक्ट्रेस की ये दोनों ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. इसके साथ ही फैंस उनके जल्द ठीक होने की भी कामना कर रहे हैं.

इस फिल्म के कारण चर्चा में हैं हिना

दूसरी ओर हिना के वर्क फ्रंट की बात करें एक्ट्रेस पिछले काफी समय से अपनी फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में हिना ने एक बार फिर अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया है. इस फिल्म 6 अक्टूबर, 2023 को अमेरिका में रिलीज हो चुकी है.

ये भी पढ़ें- Guns & Gulaabs Season 2: राजकुमार राव की 'गन्स एंड गुलाब 2' का जारी हुआ वीडियो, सीरीज के लिए बढ़ी बेसब्री

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़