हिमांशी खुराना की शूटिंग के दौरान बिगड़ी तबीयत, नाक से निकला खून

Himanshi Khurana: एक्ट्रेस हिमांशी खुराना पंजाबी फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस हैं. फिल्म की शूटिंग के दौरान हिमांशी खुराना की तबीयत खराब हो गई है. उनकी नाक से खून निकल गया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 24, 2022, 08:54 PM IST
  • हिमांशी खुराना की बिगड़ी तबीयत
  • शूटिंग के दौरान हुई हालत खराब
हिमांशी खुराना की शूटिंग के दौरान बिगड़ी तबीयत, नाक से निकला खून

नई दिल्ली: Himanshi Khurana: एक्ट्रेस हिमांशी खुराना पंजाब फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. हिमांशी बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं. हिमांशी अपने करियर में कई हिट फिल्मों और गाने में नजर आ चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हिमांशी की तबीयत खराब हो गई इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.हिमांशी रोमानिया में अपनी फइल्म की शूटिंग कर रही थी. वहां टेम्परेचर मायनस में हो गया था. वहीं बारिश सीक्वेंस में शूटिंग के दौरान हिमांशी की तबीयत खराब हो गई. शूट के बाद हिमांशी को आराम नहीं मिला. 

नाक से निकला खून 
हिमांशी लगातार शूट कर रही थी. अगले दिन उन्हें फीवर आ गया था और नाक से खून निकलने लगा. बीमार होने के बाद भी वह काम करती रही.उनकी सिचुएशन इतनी खराब हो गई जिसके बाद उनकी टीम ने डॉक्टर्स को बुलाया. जिसके बाद पूरा चेकअप हुआ और डॉक्टर ने उन्हें आराम करने को कहा है. 

डिप्रेशन में चली गई थी हिमांशी 
हिमांशी खुराना ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि बिग बॉस 13 के बाद से वह मेंटल हेल्थ को लेकर परेशान हो रही है. उन्होंने कहा कि जब मैं बिग बॉस के घर गई थी. उनकी जिंदगी बदल गई. बिग बॉस के घर में काफी नेगेटिविटी थी. मुझे इतनी दिक्कत हुई जिसके बाद मुझे 2 लग गए इन सबसे बाहर आने में. मैं बहुत ही डिप्रेशन में आ गई थी.मुझे किसी भी इवेंट में जाने से पहले पैनिक अटैक्स आ थे. 

बिग बॉस में किया खुलासा 
बिग बॉस के दौरान हिमांशी ने बताया था कि वह 9 साल से चाऊ को डेट कर रही हैं. जैसे ही वह शो से बाहर आई हूं उन्होंने चाउ के साथ अपने ब्रेकअप की अनाउंसमेंट कर दी. इसके बाद हिमांशी ने आसिम रियाज को डेट किया. दोनों एक साथ म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुके हैं. 

इसे भी पढ़ें: डिलीवरी के डेढ़ महीने बाद आलिया भट्ट ने किया योगा, वजन कम करने के लिए रस्सी से किया वर्कआउट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़