पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना की अदाओं ने किया मदहोश, जमीन पर लेट दिखाया बोल्ड लुक

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की अदाओं पर आज हर शख्स फिदा है. एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से लेकर लुक्स तक का जादू लोगों पर खूब चलाया है. ऐसे में अब उनके चाहने वालों की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 14, 2022, 06:00 PM IST
  • हिमांशी खुराना ने फिर दिखाई बोल्ड अदाएं
  • हिमांशी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं
पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना की अदाओं ने किया मदहोश, जमीन पर लेट दिखाया बोल्ड लुक

नई दिल्ली: पंजाबी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने सिर्फ अपनी कड़ी मेहनत के दम पर दुनियाभर के लोगों को आज अपना दीवाना बना लिया है. फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस किसी न किसी कारण चर्चा में आ ही जाती हैं. खासतौर पर उनका स्टाइलिश अवतार इन दिनों सभी का ध्यान खींच रहा है.

Himanshi Khurana की अदाओं ने उड़ाए होश

हिमांशी सोशल मीडिया लवर भी हैं. लगभग हर दिन वह इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट लुक की झलक शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा ही देती हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस का नया अवतार काफी सुर्खियों में आ गया है. लेटेस्ट फोटो में एक्ट्रेस को काफी सिजलिंग लुक में देखा जा रहा है. उनकी ये अदाएं फैंस भी हैरान रह गए हैं.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं हिमांशी खुराना

लेटेस्ट फोटो में हिमांशी को बेबी पिंक कलर की सीक्वेंस वाली थाई हाई स्लिट डीपनेक ड्रेस पहने देखा जा रहा है. यहां एक्ट्रेस का साइड फेस नजर आ रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana)

उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है और फ्लोर पर लेटकर कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. एक्ट्रेस इस लुक में बेहद हॉट लग रही हैं. फैंस ने उनकी तारीफें करते हुए कमेंट में फायर वाले इमोजी बनाए हैं.

लगातार म्यूजिक वीडियोज साइन कर रही हैं हिमांशी खुराना

हिमांशी के वर्क फ्रंट की बात करें तो लगातार उनकी कई म्यूजिक वीडियोज रिलीज हो रही हैं. हाल ही में उनका गाना 'गवारा नहीं' रिलीज हुआ है. इससे पहले रियल लाइफ बॉयफ्रेंड आसिम रियाज के साथ 'पिंजरा' गाने में भी नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें- राकेश बापट से ब्रेकअप के बाद और बोल्ड हुईं शमिता शेट्टी, 43 की उम्र में इतनी छोटी सी ड्रेस पहन दिखाई अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़