Udit Narayan Health Update: उदित नारायण को आया हार्ट अटैक? सिंगर के मैनेजर का बयान आया सामने

Udit Narayan Health Update: सोशल मीडिया पर उदित नारायण को हार्ट अटैक आने की खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं. ऐसे में उनके चाहने वाले लगातार उनकी सेहत की दुआएं कर रहे थे कि तभी उनके मैनेजर ने खबरों की हकीकत बताई

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 6, 2022, 11:35 AM IST
  • सिंगर उदित नारायण की अब ऐसी है हालत
  • मैनेजर ने बताई हार्ट अटैक की सच्चाई
Udit Narayan Health Update: उदित नारायण को आया हार्ट अटैक? सिंगर के मैनेजर का बयान आया सामने

नई दिल्ली: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फेक खबर लगातार लोगों को कनफ्यूज कर रही है. बता दें कि सिंगर उदित नारायण को हार्ट अटैक आने की खबरें तेजी से सर्कुलेट हो रही हैं. इन खबरों से फैंस काफी निराश हैं और परेशान भी. हर कोई सिंगर का हाल जानने के लिए बेताब है. आइए आपको उदित नारायण का हेल्थ अपडेट दे ही देते हैं.

सिंगर स्वस्थ

आपको बता दें कि सिंगर को हार्ट अटैक आने की खबरों में जरा भी सच्चाई नहीं है. सिंगर की सेहत एकदम बढ़िया है. उदित नारायण के मैनेजर ने सबको जानकारी दी है कि ये खबरें पूरी तरह गलत हैं. साथ ही ये भी कहा कि उदित बिलकुल स्वस्थ है.

कहां है खबरें

उदित नारायण के मैनेजर ने ये भी कहा कि पता नहीं अचानक से ये खबरें कहां से चलने लगीं. लगातार फोन भी आ रहे हैं. ट्विटर पर ये ट्रेंड देखकर उदित जी भी काफी परेशान थे. उनसे मेरी इस सिलसिले पर बात भी हुई. वो खुद इन खबरों को लेकर काफी परेशान हैं.

कैसे फैली अफवाह

मैनेजर ने अफवाह फैलाने वाले नंबर का खुलासा करते हुए कहा कि ये अफवाह नेपाल से फैलाई जा रही है क्योंकि जिस नंबर से ये मैसेज सर्कुलेट किया जा रहा है वो नेपाल का ही है. सिंगर कल रात से ही चिंता में है कि आखिर कौन हैं ये लोग जो झूठी खबरें फैलाकर लोगों को परेशान कर रहे हैं. खैर बता दूं कि उदित जी पूरी तरह ठीक हैं उन्हें हार्ट अटैक नहीं आया है.

ये भी पढ़ें: मिमी चक्रवर्ती ने ढाक की थाप से मिलाए कदम, हाथ में धुनुची उठाकर किया डांस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़