Hardy Sandhu: लाइव इवेंट में हार्डी संधू के साथ फीमेल फैन ने पार की सारी हदें, सिंगर ने शेयर की दर्दनाक किस्सा

Hardy Sandhu: सिंगर हार्डी संधू अपने दमदार गानों के लिए जाने जाते हैं, वह अपने म्यूजिक वीडियो के अलावा लाइव कॉन्सर्ट भी करते रहते हैं. हाल ही में सिंगर ने एक कॉन्सर्ट के दौरान हुए एक दर्दनाक किस्से का खुलासा किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 31, 2023, 09:29 PM IST
    • लाइव कॉन्सर्ट में हार्डी संधू के साथ हुई ऐसी घटना
    • सिंगर ने बताया महिला ने गले लगाया और....
Hardy Sandhu: लाइव इवेंट में हार्डी संधू के साथ फीमेल फैन ने पार की सारी हदें, सिंगर ने शेयर की दर्दनाक किस्सा

नई दिल्ली: Hardy Sandhu: हार्डी संधू म्यूजिक इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं. अपनी आवाज के दम पर उन्होंने काफी नाम कमाया है. इन दिनों वे मैडेन इंडिया टूर पर हैं. इसी बीच उन्होंने एक चौंका देने वाला खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि कैसे एक बार उन्हें मॉलेस्टेशन का दर्द झेलना पड़ा और उस दौरान वे क्या महसूस कर रहे थे.

फैन ने स्टेज पर आने की पकड़ी जिद 

हार्डी संधू ने अपने साथ हुए हैरेसमेंट के किस्से को शेयर करते हुए ये भी कहा कि 'अगर उनकी जगह कोई फीमेल सिंगर होती और फैन की जगह कोई लड़का होता, तो बवाल ही मच जाता.' एक्टर ने मीडिया से बातचीत में बताया कि करीब 40 साल के आस पास की महिला उनसे स्टेज पर चढ़ने की जिद कर रही थी. ये इवेंट किसी शादी का प्राइवेट इवेंट था. वो फैन हार्डी का पीछा ही नहीं छोड़ रही थी और बार बार रिक्वेस्ट कर रही थी.

महिला ने हार्डी के साथ की ऐसी हरकत!

हार्डी ने इंटरव्यू में आगे बताया, 'मैंने उससे कहा, 'अगर मैं तुम्हें बुलाऊंगा, तो दूसरे लोग भी ऐसा चाहेंगे और यह मुश्किल हो जाएगा. लेकिन वह नहीं मानी और उसने स्टेज पर आने की जिद नहीं छोड़ी. फिर सिंगर ने हार मान ली महिला को स्टेज पर आने दिया. संधू आगे कहते हैं कि महिला ने उन्हें गले लगाने के लिए पूछा और उसके लिए भी उन्होंने हामी भर दी. इसके बाद उन्होंने कहा, 'उसने मुझे गले लगाया और उसने मेरे कान को चाटा.' अब इसके बारे में सोचो, अगर किरदार यहां उलट दिए जाए तो क्या होगा? मैं क्या कह सकता था? ऐसी चीजें होती हैं,' 

हार्डी संधू का वर्कफ्रंट 

इसके अलावा हार्डी संधू के बारे में बात करें तो उनका असली नाम हरदविंदर सिंह संधू है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर सिंगर ही की थी. फैंस हार्डी के गानों पर झूमते नजर आते हैं, उनके ज्यादातर गाने हिट साबित होते हैं. हार्डी संधू गाना गाने के अलावा फिल्मों में भी काम कर चुके हैं और वो परिणीति चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ भी बड़ी फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

 

ये भी पढ़ें- Annu Kapoor: आईपीएस बनने का था सपना, आर्थिक तंगी ने किया मजबूर, एक्टर ने बताई बचपन की कहानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़