सभी को 'खामोश' करने वाले शत्रुघ्न सिन्हा को मिली थी रीना रॉय से धमकी, शादी के लिए कही ये बात

happy birthday shatrughan sinha: शत्रुघ्न सिन्हा ने 70 से 80 के दशक में स्क्रीन पर राज किया है.  एक्टिंग के साथ-साथ एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते थे. आइए उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनके कुछ किस्सों के बारे में.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 9, 2023, 12:28 PM IST
  • जब रीना रॉय ने दे दी थी धमकी
  • शत्रुघ्न सिन्हा को कही थी ये बात
सभी को 'खामोश' करने वाले शत्रुघ्न सिन्हा को मिली थी रीना रॉय से धमकी, शादी के लिए कही ये बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने 70 से 80 के दशक में स्क्रीन पर राज किया है. आज एक्टर इंडस्ट्री से दूर राजनीति में एक्टिव रहते हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने करियर की शुरुआत विलेन के किरदार से की थी लेकिन एक समय था जब उन्होंने नायक के किरदार से लोगों का दिल जीता. विलेन से लेकर नायक तक का सफर इतना आसान नहीं था. एक्टिंग के साथ-साथ एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते थे. एक समय था जब रीना रॉय संग उनके अफेयर के चर्चे मीडिया में बने रहते थे. आइए उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनके कुछ किस्सों के बारे में. 

हीरो नहीं विलेन का किरदार निभाया 
शत्रुघ्न सिन्हा का जन्म बिहार के पटना में हुआ था. वह बॉलीवुड के ऐसे हीरो हैं जिन्होंने विलेन और हीरो दोनों का किरदार निभाया है. अपनी एक्टिंग से शत्रुघ्न सिन्हा ने फैंस का दिल जीता है. एक्टर ने जब फिल्मों में काम करना शुरू किया था वह रीना रॉय की खूबसूरती देखकर फिदा हो गए थे. दोनों ने एक साथ कई हिट फिल्मों में काम किया. ऑन स्क्रीन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था. मीडिया की खबरों के अनुसार दोनों का अफेयर लगभग 7 सालों तक चला था. 

जब रीना रॉय ने दी धमकी!
मीडिया की खबरों को अनुसार रीना रॉय को जब पता चला कि शत्रुघ्न सिन्हा पूनम से शादी कर रहे हैं तो उन्होंने एक्टर को धमकी दे डाली थी- खबरों की मानें तो एक्ट्रेस ने कहा था मैं तुम्हें जान से मार डालती, लेकिन पूनम से शादी करके तुम बच गए हो. इसके बाद एक्टर ने 9 जुलाई 1980 में पूनम चंदिरामानी से शादी कर ली थी. 

हट गई थी पूनम 
शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय के रिश्ते के बारे में जब पूनम को पता चला था तो उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह अपने पति और रीना के अफेयर के बारे में जानती थी. उन्होंने बताया जब उन्हें इस बारे में पता चला तो वह इनके रास्ते से हट गई थी. हालांकि बाद में सब कुछ सही हो गया. रीना के साथ एक्टर का रिश्ता खत्म हो गया. 

इसे भी पढ़ें: तब्बू की बहन फराह नाज का विंदु दारा सिंह से शादी के 6 साल बाद हो गया था तलाक, जानें अब क्या करती हैं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़