Varalaxmi Sarathkumar Engagment: 'हनुमान' फेम एक्ट्रेस वरलक्ष्मी सरथकुमार की हुई सगाई, करीबियों संग मनाया जश्न

Varalaxmi Sarathkumar Engagment: साउथ एक्ट्रेस वरलक्ष्मी सरथकुमार ने मुंबई के गैलरिस्ट निकोलाई सचदेव से सगाई कर ली है. एक्ट्रेस ने सेरेमनी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करदी हैं जो काफी वायरल हो रहीं हैं.  

Last Updated : Mar 3, 2024, 02:08 PM IST
    • एक्ट्रेस वरलक्ष्मी सरथकुमार ने निकोलाई संग की सगाई
    • परिवार और मंगेतर संग शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें
Varalaxmi Sarathkumar Engagment: 'हनुमान' फेम एक्ट्रेस वरलक्ष्मी सरथकुमार की हुई सगाई, करीबियों संग मनाया जश्न

नई दिल्ली: Varalaxmi Sarathkumar Engagment:  साउथ फिल्म एक्ट्रेस वरलक्ष्मी सरथकुमार ने सगाई कर ली है. उन्होंने 1 मार्च को परिवार की मौजूदगी में निकोलई सचदेव के साथ सगाई की. दोनों एक-दूसरे को पिछले 14 साल से जानते थे, और अब घरवालों का आशीर्वाद लेकर उन्होंने जिंदगी के नए सफर की शुरुआत की. वरलक्ष्मी सरथकुमार ने अपनी सगाई की तस्वीरें फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

सोशल मीडिया पर दी मंगनी की जानकारी 

शनिवार को वरलक्ष्मी सरथकुमार ने अपने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर सगाई शेयर कर फैंस के खुशखबरी शेयर की. तस्वीरों में वरलक्ष्मी और निकोलाई परिवारों के साथ सगाई सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं. पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'सगाई, प्यार हंसी मजाक और हमेशा खुश रहने का वादा.' एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो अपने खास दिन के लिए उन्होंने व्हाइट साड़ी के साथ पिंक बनारसी ब्लाउज पेयर किया था. हैवी जूलरी के साथ जुड़ा बांधे और हालों में गजरा लगाए वरलक्ष्मी बेहद खूबसूरत लग रही हैं, वहीं निकोलाई ने सफेद कुर्ता कैरी किया.

फैंस दे रहे बधाई

वरलक्ष्मी की मां राधिका सरथकुमार ने भी अपने एक्स अकाउंट पर बेटी की सगाई की तस्वीरों को शेयर किया. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'वरलक्ष्मी और निकलोई को ढेर सारी खुशियां मिलें. वरलक्ष्मी सरथकुमार ने परिवार और दोस्तों के बीच 1 मार्च को मुंबई में आर्ट गैलरिस्ट निकोलाई सचदेव को एक प्राइवेट सेरेमनी में अंगूठी पहनाई है. उन्हें आशीर्वाद मिले. हम सभी उनके लिए बहुत खुश हैं.' एक्ट्रेस की सगाई की फोटो सामने आते ही उनके फैंस उनके जमकर बधाइयां दे रहे हैं विशेज भेज रहे हैं 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varalaxmi Sarathkumar (@varusarathkumar)

इस साल के अंत तक करेंगे शादी 

वरलक्ष्मी और सचदेव अब ऑफिशियली मंगेतर हो गए हैं. तस्वीरों में देख जा सकता है कि कपल की फैमिली व्हाइट और गोल्डन आउटफिट में नजर आए. एक्ट्रेस के पिता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा कि कपल एक-दूजे को 14 सालों से जानता है और वो इसी साल के आखिर में शादी के बंधन में भी बंधेंगे. बता दें कि वरलक्ष्मी को हाल ही में प्रशांत वर्मा की फिल्म 'हनुमान' में दिखाई दी थीं.

ये भी पढ़ें- Surbhi Chandna Haldi Ceremony: जल्द दुल्हन बनने वालीं सुरभि चांदना का हल्दी लुक रहा जरा हटके, यहां देखें वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़