प्रशांत वर्मा की HanuMan के मुरीद हुए सूचना प्रसारण मंत्री Anurag Thakur, फिल्म की सफलता पर दी बधाई

HanuMan: सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर फिल्म हनुमैन से इतने इम्प्रेस हुए कि उन्होंने लीड एक्टर तेजा सज्जा से मुलाकात कर फिल्म के लिए बधाई दी है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 18, 2024, 07:45 PM IST
    • सुचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को पसंद आई हनुमैन
    • अनुराग ठाकुर ने फिल्म को बताया मास्टरपीस
प्रशांत वर्मा की HanuMan के मुरीद हुए सूचना प्रसारण मंत्री Anurag Thakur, फिल्म की सफलता पर दी बधाई

नई दिल्ली: HanuMan: तेजा सज्जा की फिल्म हनु मान सभी का दिल जीत रही है. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है. फिल्म को ऑडियन्स के साथ क्रिटिक के भी बहुत अच्छे रिव्यू हैं. इस माइथोलॉजिकल फिल्म को जो देख रहा है वो इसकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पा रहा है. साउथ के स्टार ऋषभ शेट्टी और शिवराजकुमार पहले ही फिल्म की खूब तारीफ कर चुके हैं. अब यूनियन मिनिस्टर अनुराग ठाकुर ने तेजा सज्जा से मुलाकात की है. अनुराग ठाकुर ने हनु मान फेम तेजा सज्जा से मुलाकात की और फिल्म की तारीफ की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर तेजा के साथ फोटो भी शेयर की है.

फिल्म को बताया मास्टरपीस

अनुराग ठाकुर ने दिल्ली में तेजा सज्जा से मुलाकात की. तेजा ने फिल्म में लीड रोल निभाया है. तेजा सज्जा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- हनु मान फिल्म हमारे सनातन धर्म को दर्शाने वाले मनोरम दृश्यों के साथ एक सिनेमैटिक मास्टरपीस है! फिल्म में सीजीआई और वीएफएक्स सोने पर सुहागा थे. अनुराग ठाकुर ने आगे लिखा- मैं फिल्म के निर्माताओं की सराहना करता हूं. उनकी मेहनत साफ नजर आ रही थी. बहुत अच्छा प्रशांत वर्मा, तेजा सज्जा और निरंजन रेड्डी और इस शानदार फिल्म को बनाने के लिए पूरी टीम को.

अब तक किया फिल्म ने किया इतना कलेक्शन

तेजा सज्जा की फिल्म हनु मान रोजाना 10 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर रही है. हनु मान ने छठे दिन 11.34 करोड़ का बिजनेस किया है. जिसके बाद टोटल कलेक्शन 80.3 करोड़ हो गया है. फिल्म को 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने में अब ज्यादा समय नहीं लगने वाला है. वर्ल्डवाइड ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में पहले ही एंटर कर चुकी है. हनुमैन 12 जनवरी को सिनेमाघरों पर रिलीज हुई थी. ये फिल्म इंडिया में जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. फिल्म में तेजा सज्जा क साथ अमृता अय्यर, राज दीपक शेट्टी और विजय राय अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. 

ये भी पढ़ें-  'कोई हीरो मेरे साथ काम नहीं करना चाहता था', Mumtaz को मिला था बी-ग्रेड हीरोइन का टैग? खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़