Man Of The Moon: इंतजार खत्म, रिलीज हुआ गुरु रंधावा की एल्बम का पहला गाना

 गुरु रंधावा की एल्बम 'मैन आफ द मून' के पहले म्यूजिक वीडियो 'साइन्स' शनिवार को रिलीज कर दिया गया है, जिसे सुनने के बाद फैंस दीवाने हो गए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 27, 2022, 08:12 PM IST
  • म्यूजिक वीडियो 'साइन्स' हुआ रिलीज
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ गाना
Man Of The Moon: इंतजार खत्म, रिलीज हुआ गुरु रंधावा की एल्बम का पहला गाना

नई दिल्ली: पंजाबी और बॉलीवुड सिंगर गुरु रंधावा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं. वह पिछले लंबे वक्त से अपनी अपकमिंग एल्बम को लेकर चर्चा में हैं. गुरु रंधावा की एल्बम 'मैन आफ द मून' के पहले म्यूजिक वीडियो 'साइन्स' शनिवार को रिलीज कर दिया गया है. इस गाने को न सिर्फ गुरु रंधावा ने गाया है, बल्कि कंपोज भी किया है. 

'साइन्स' शनिवार को रिलीज कर दिया गया है

रूपन बल द्वारा निर्देशित ये म्यूजिक वीडियो गुरु रंधावा के फैंस के लिए एक विजुअल ट्रीट है, क्योंकि वह अपने भावों और स्वरों के साथ असहायता, दर्द और गंभीरता को व्यक्त करतें है. यह एक तेज-तर्रार गीत है जो सुनसान भूमि पर फंसे चरित्र पर आधारित है क्योंकि वह अतीत की यादों को याद करता है.

गुरु रंधावा ने कही ये बात

हाल ही में ट्रैक के बारे में बात करते हुए गुरु रंधावा ने कहा कि, 'जैसा कि वादा किया गया था, 'मैन आफ द मून' एल्बम का हर गाना एक अलग मूड को दर्शाता है और इनमें से प्रत्येक के लिए संगीत वीडियो भी बेहद अलग है.' उन्होंने आगे कहा, 'साइन्स सांग एल्बम से मेरे पसंदीदा में से एक है, क्योंकि हमने इसे बनाने और विजुअल्स में अलग एलिमेंट्स को शामिल करने की कोशिश की है.

गुरु के दीवाने हुए लोग

रूपन बल ने एक बयान में कहा, 'गुरु रंधावा के साथ काम करना खुशी की बात है, जो इस ट्रैक के संगीत वीडियो के लिए मेरे दिमाग में पूरी तरह से चले गए. हमारे पास भूषण कुमार के रूप में ऐसे निर्माता हैं, जिन्होंने इस विजन को साकार करने के लिए हर संभव प्रयास किया है.' भूषण कुमार द्वारा निर्मित 'साइन्स' का संगीत वीडियो टी-सीरीज यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है.

ये भी पढे़ं- आमना शरीफ ने स्वीमिंग पूल में तोड़ी बोल्डनेस की हदें, ब्लैक टू-पीस में दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़