DDLJ से इंस्पायर्ड है इस फिल्ममेकर का वेडिंग कार्ड, बोलीं- '18 की उम्र से था राज का इंतजार'

Guneet Monga Wedding: 'कटहल' जैसी फिल्म को अपनी क्रिएटिविटी से पर्दे पर लाने वालीं गुणीत मोंगा शादी करने वाली हैं. ऐसे में उनकी शादी से ज्यादा चर्चा में उनका वेडिंग कार्ड है जो DDLJ से इंस्पायर्ड है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 9, 2022, 01:39 PM IST
  • गुणीत मोंगा ने की शादी की अनाउसमेंट
  • बोलीं कबसे था राज का इंतजार
DDLJ से इंस्पायर्ड है इस फिल्ममेकर का वेडिंग कार्ड, बोलीं- '18 की उम्र से था राज का इंतजार'

नई दिल्ली: फिल्ममेकर्स गुणीत मोंगा जिन्होंने 'कटहल' जैसी कमाल की फिल्म डायरेक्ट की हैं अब शादी करने वाली हैं. 12 दिसंबर को फिल्ममेकर सादी करने वाली हैं. ऐसे में काजोल और शाहरुख की दीवानी इस फिल्ममेकर ने उनकी हिट फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' से इंस्पायर होकर वेडिंग कार्ड बनवाया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Guneet Monga (@guneetmonga)

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Guneet Monga (@guneetmonga)

दिखाई अपनी लव स्टोरी

गुणीत मोंगा का वेडिंग कार्ड राज और सिमरन की लव स्टोरी से इंस्पायर्ड है. ट्रेन की एक बोगी पर 'गुणीत वेड्स सनी' लिखा हुआ है. ऐसे में दो हाथ ट्रेन के अंदर दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में पटड़ी के दोनों ओर सरसों के खेत भी बने हुए हैं. बता दें कि गुणीत अपने मंगेतर सनी कपूर से 12 दिसंबर को शादी करेंगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Guneet Monga (@guneetmonga)

जमकर हो रहा है सेलिब्रेशन

गुणीत मोंगा ने हाल ही में अपनी शादी के सेलिब्रेशन का एक कमाल का वीडियो भी अपने इंस्टा पर शेयर किया है. इस वीडियो में ढोल की थाप पर फैमिली भी साथ में डांस करती दिखाई दे रही है. ऐसे में गुणीत एक कलरफुल जैकेट और येलो स्कर्ट में काफी खुशी से झूमती हुई नजर आ रही हैं.

बताई वजह

गुणीत मोंगा कहती हैं कि DDLJ ने मुझे बिगाड़ा है जैसा की हर 90 के दशक में पैदा हुई हर लड़की के साथ होता है. जबसे मैं 18 की हुई हूं मुझे लगातार राज की तलाश थी. खैर अब 30s में उन्हें अपने पार्टनर के साथ शादी का मौका मिल गया है.

ये भी पढ़ें: KGF फेम एक्टर कृष्णा राव ने दुनिया को कहा अलविदा, ICU में थे एडमिट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़