Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में टिकट टू फिनाले के लिए हो रहा महासंग्राम, निमृत की कैप्टेंसी पर नहीं आई आंच

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के फ्रेश एपिसोड में शिव ठाकरे और निमृत कौर आहलूवालिया के बीच कैप्टेंसी के लिए जोरदार झगड़ा देखने को मिला. इस दौरान घरवालों में खूब नोंक-झोंक भी हुई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 20, 2023, 08:27 AM IST
  • Bigg Boss 16 में जोरदार हंगामा
  • टिकट टू फिनाले के लिए भिड़े घरवाले
Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में टिकट टू फिनाले के लिए हो रहा महासंग्राम, निमृत की कैप्टेंसी पर नहीं आई आंच

नई दिल्ली: बिग बॉस 16 का टिकट टू फिनाले वीक दर्शकों का लगातार मनोरंजन कर रहा है. बीते दिन घरवालों ने निमृत के खिलाफ शिव को मुकाबले के लिए चुना था. सभी कंटेस्टेंट्स ने बुधवार को कहा था कि शिव कैप्टेंसी के लिए निमृत से ज्यादा काबिल है. वहीं लेटेस्ट एपिसोड में निमृत और शिव के बीच मुकाबला देखने को मिला. जहां बिग बॉस सभी को गार्डन एरिया में बुलाते हैं और टिकट टू फिनाले के लिए होने वाले मुकाबले के बारे में जानकारी देते हैं.

कैसा हुआ टास्क

बिग बॉस ने बताया कि इस टास्क में शिव और निमृत के नाम के कटआउट लगाए गए हैं. घर के सदस्यों को उस कटआउट पर गोली लगानी है जिन्हें वो घर का कैप्टन नहीं बनाना चाहते हैं. जिस सदस्य के कटआउट पर ज्यादा गोली होगी, वह यह गेम हार जाएगा.

घर में चली गोलियां

बिग बॉस के इस एलान के बाद सभी इसी कार्य में लग जाते हैं. पहली गोली टीना पकड़ती हैं और वह निमृत के खिलाफ बोलते हुए गोली को उनके कटआउट पर लगा देती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसके बाद दूसरी गोली सौंदर्या पकड़ती हैं और वह निमृत की साइड लेती हैं और गोली को शिव के कटआउट पर लगाती हैं.

शालीन को मिला मौका 

टास्क के तीसरे राउंड में शालीन को मौका मिलता है. वह भी निमृत को कैप्टंसी के लिए ज्यादा योग्य मानते हैं. इसके बाद चौथे राउंड में बाजी फिर सौंदर्या के हाथ लगती है. वह फिर से शिव के खिलाफ गोली लगाती हैं. इस पूरे टास्क में सबसे ज्यादा गोली शिव के कटआउट में नजर आती है, जिसकी वजह से बिग बॉस निमृत को इस टास्क का विजेता घोषित कर देते हैं. बिग बॉस सभी के सामने एलान करते हैं कि टिकट टू फिनाले अभी भी निमृत के पास बरकरार बना रहेगा. 

ये भी पढ़ें- Anant Radhika Engagement: राधिका मर्चेंट-अनंत अंबानी ने थामा एक दूजे का हाथ, बॉलीवुड सितारों से सजी शाम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़