Goodbye BO Day 2 : अमिताभ-रश्मिका की फिल्म पहले दिन नहीं दिखा पाई कमाल, दूसरे दिन कलेक्शन में आया उछाल

Goodbye BO Day 2 : अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर फिल्म 'गुडबाय' (Goodbye) का पहला दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं रहा, लेकिन दूसरे दिन कलेक्शन में तेजी देखी गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 9, 2022, 11:18 AM IST
  • Goodbye की कमाई में दूसरे दिन आई तेजी
  • रश्मिका की एक्टिंग की हो रही तारीफ
Goodbye BO Day 2 : अमिताभ-रश्मिका की फिल्म पहले दिन नहीं दिखा पाई कमाल, दूसरे दिन कलेक्शन में आया उछाल

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म 'गुडबाय' बीते 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फैमिली ड्रामा मूवी को लेकर काफी दिनों से बज बना हुआ था. वहीं फैंस को भी एक्ट्रेस के बॉलीवुड डेब्यू का काफी इंतजार था. फिल्म का ओपनिंग डे तो कुछ खास नहीं रहा पर दूसरे दिन कलेक्शन में बढ़त देखने को मिली.

Goodbye का कलेक्शन

'बॉक्स ऑफिस इंडिया' की रिपोर्ट 'गुडबाय' ने ओपनिंग डे पर सिर्फ 90 लाख रुपये की कमाई की थी. मेकर्स ने फिल्म के अच्छे रिस्पॉन्स के लिए दर्शकों को ऑफर भी दिया था कि ओपनिंग डे में दर्शकों को सिर्फ 150 रुपये में फिल्म देखने का मौका मिला, लेकिन इसका कुछ खास फायदा नहीं हुआ है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के दूसरे दिन की कमाई बढ़ी है. फिल्म ने दूसरे दिन 1.5 करोड़ रुपये की कमाई की है. 

'गुडबाय' से रश्मिका ने किया डेब्यू

अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'गुडबाय' एक फैमिली ड्रामा है, जिसमें इमोशन और कॉमेडी है. फिल्म में नीना गुप्ता (Neena Gupta), पवेल गुलाटी (Pavail Gulati) और शिविन नारंग (Shivin Narang) भी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

फिल्म बेहद खूबसूरती से आम घरों में दिखने वाले जनरेशन गैप को दर्शाया गया है.

विकास बहल ने की डायरेक्ट

विकास अपने दर्शकों के लिए गुडबाय जैसी बेहतरीन फिल्म लेकर आए हैं. इस फिल्म के जरिए विकास ने कई मुद्दों को बेहतरीन तरीके से बताया है. रीति-रिवाज और साइंस का मतभेद, एक साधारण मीडिल क्लास फैमिली में रोजाना होने वाली उलझनें, आज के दौर में परिवार के बीच बढ़ती दूरियां को फिल्म में शानदार तरीके से दिखाया गया है.

ये भी पढ़ें- रैपर कान्ये वेस्ट के इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगा प्रतिबंध, विवादित पोस्ट किए गए डिलीट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़