कनाडा में घर पर फायरिंग के बाद लॉरेन्स को सफाई देते नजर आए गिप्पी ग्रेवाल, बोले- 'सलमान खान से दोस्ती नहीं'

Gippy Grewal: बीते दो दिन पहले पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा वाले घर पर गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई ने हमला किया था. वहीं अब इस पर उन्होंने गैंगस्टर को जवाब दिया है.    

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 28, 2023, 01:07 PM IST
  • गिप्पी ग्रेवाल ने फायरिंग पर किया रिएक्ट
  • सलमान खान से दोस्ती को नकारा
कनाडा में घर पर फायरिंग के बाद लॉरेन्स को सफाई देते नजर आए गिप्पी ग्रेवाल, बोले- 'सलमान खान से दोस्ती नहीं'

नई दिल्ली:Gippy Grewal: पंजाबी सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल इन दिनों खबरों में बने हुए हैं. हाल ही में उनके कनाडा वाले घर पर गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई के गैंग ने फायरिंग की थी. इस बात का खुलासा खुद गैंगस्टर ने ही किया है. वहीं अब इस पर एक्टर ने रिएक्ट किया है.

गिप्पी ने किया रिएक्ट

बिश्नोई ने गिप्पी ग्रेवाल को धमकी देते हुए कहा है कि सलमान खान के साथ बढ़ती दोस्ती का यही नतीजा होगा. उनके घर पर हमला किया गया. वहीं अब इस पूरे मामले पर गिप्पी ग्रेवाल ने रिएक्ट किया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक पोर्टल से बातचीत के दौरान गिप्पी ग्रेवाल ने गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई को सफाई पेश करते हुए एक्टर को अपना दोस्त मानने से इंकार किया है.

सलमान खान नहीं मेरे दोस्त

सिंगर ने कहा कि सलमान खान और मैं दोस्त नहीं है. हम दोनों के बीच कोई दोस्ती नहीं है. वो मेरी फिल्म 'मौजां ही मौजां' के ट्रेलर लॉन्च आए थे, क्योंकि मैंने उन्हें बतौर गेस्ट इनवाइट किया था. इसके अलावा हम बस बिग बॉस के सेट पर मिले थे. मेरे साथ जो कुछ भी हुआ है, मैं उस पर भरोसा नहीं कर पा रहा हूं.

सलमान खान नहीं मेरे दोस्त

गिप्पी ग्रेवाल कहा कि सलमान खान से बस मेरा रिश्ता बातचीत वाला है. हम दोस्त नहीं है. मुझे हैरानी हो रही है कि उनका गुस्सा मुझपर क्यों निकाला जा रहा है. बता दें कि हमले के बाद लॉरेन्स बिश्नोई ने गिप्पी के लिए लिखा था 'सलमान खान को बहुत भाई-भाई करता है तू, बोल अब बचाए तुझे तेरा भाई'. 

ये भी पढ़ें- Yami Gautam Birthday: कभी IAS बनना चाहती थीं Yami Gautam, फिर एक विज्ञापन ने ऐसे बदली एक्ट्रेस की किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़