Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein upcoming twist: सई को भूल पाखी के गले लगेगा विनायक, चव्हाण परिवार पर लगने वाला है ग्रहण

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein upcoming twist: टीवी के पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' पाखी का वीडियो देखने के बाद विनायक उसे गले लगा लेता है. वहीं सई विनायक को पाखी से दूर ले जाने की पूरी तैयारी कर चुकी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 25, 2023, 04:16 PM IST
  • पत्रलेखा पर प्यार लुटाएगा वीनू
  • चव्हाण परिवार को सच बताएगी सई
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein upcoming twist: सई को भूल पाखी के गले लगेगा विनायक, चव्हाण परिवार पर लगने वाला है ग्रहण

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein upcoming twist: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein) दिनों दिन हंगामा देखने को मिल रहा है. लेटेस्ट ट्रेक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. अपने धमाकेदार ट्वीस्ट एंड टर्न के कारण दर्शक शो बेहद पसंद कर रहे है. 

पत्रलेखा ने सई के खिलाफ की साजिश

शो के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि पत्रलेखा वॉशरूम जाती है, लेकिन तभी कोई उसके पीछे से आकर उसके बैग में लेटर रख देता है. पत्रलेखा बाहर आकर देखती है तो उसे बैग अपनी जगह पर नहीं मिलता है. वह बाहर आती है तो बैग सई के हाथ में देखकर गुस्से से लाल हो जाती है. सई उसे बताती है कि बैग उसे जमीन पर पड़ा मिला, इसलिए उसने उठाकर देखना चाहा. पत्रलेखा उस पर चोरी का इल्जाम लगा देती है.

विनायक की बातें करेंगी सई का तोड़ेंगी दिल

स्कूल कॉम्पिटीशन में विनायक मां यशोदा और कान्हा की मूर्ति बनाता है. वह पाखी को डेडिकेट करता है. वह सबके सामने पत्रलेखा को दुनिया की सबसे अच्छी मां कहता है. यह सब देख सई भावुक हो जाती है,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sairat (@sai.rat_fanclub_1)

क्योंकि वह चाहकर भी विनायक को अपना बेटा नहीं कह पाती है. वह मन ही मन घुटती रहती है.

विराट की बढ़ी उलझन

'गुम है किसी के प्यार में' शो में एक बार फिर सई विराट और पाखी की लाइफ आपस में विनायक के कारण उलझ चुकी है. शो में आप देखेंगे कि विराट को मिला वक्त खत्म हो जाता है. पूरा परिवर विनायक की जीत का जश्न मनाने में लग जाता है. विराट पाखी को बताने की कोशिश करता है कि वीनू उसका बेटा नहीं है, लेकिन पत्रलेखा उसकी एक भी बात नहीं सुनती है और कहती है कि आज का दिन मेरे लिए बहुत खास है और मैं नहीं चाहती कि तुम्हारी उल्टी बातें सुनकर मैं अपना मूड खराब करूं. 

ये भी पढ़ें- Surrogacy: नयनतारा के बाद अब ये हॉलीवुड एक्ट्रेस सरोगेसी के जरिए बनीं मां, बेटे का हुआ जन्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़