Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein upcoming twist: पाखी के सामने आया विनायक का सच, किसे अपनी मां चुनेगा वीनू

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein upcoming twist: टीवी के पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. सीरियल में विराट, पत्रलेखा को विनायक का सारा सच बताएगा, जिसके बाद होगा महासंग्राम.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 23, 2023, 05:49 PM IST
  • 'गुम है किसी' पाखी के टूटेगा दिल
  • विनायक का सच जान पत्रलेखा को सताएगा डर
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein upcoming twist: पाखी के सामने आया विनायक का सच, किसे अपनी मां चुनेगा वीनू

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein upcoming twist: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein) दिनों दिन अपने धमाकेदार ट्वीस्ट एंड टर्न के कारण दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है. सीरियल में रोज नया हंगामा देखने को मिल रहा है. अब तक देखा कि सई को अपने बेटे विनायक की सच्चाई का पता लगा चुका है वहीं अब उसने विराट को कुछ घंटो में सबको सच बताने को कहा है, वरना वह खुद पूरे परिवार को इस सच से रूबरू कराएगी. 

पाखी को सच बताएगा विराट

'गुम है किसी के प्यार में' के अपकमिंग एपिसोड में होने वाला है हंगामा. सीरियल में विराट पर मुसीबत में फंस चुका है. वह पत्रलेखा को सारी सच्चाई बताने की कोशिश कर रहा है. सीरियल में देखने को मिलेगा कि विराट पाखी को बोलता है कि उसे एक जरूरी बात करनी है. इस बीच वह उसे वीनू का वो स्वेटर भी दिखाता है, जो उसे अनाथ आश्रम से मिला था, लेकिन पाखी उसे देखकर भड़क जाती है और उसे लगता है कि वह फिर से सई की बात करने वाला है.

 सई वीनू से करेगी बात

सई वीनू से अभ बिल्कुल दूर रहना नहीं चाहती है, वहीं सई और विनायक का साथ पाखी को जरा भी रास नहीं आ रहा है. सीरियल में आगे देखने को मिलेगा कि विनायक, पत्रलेखा और विराट को अपना प्रोजेक्ट दिखाता है,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by rahul (@kisi_ke_pyar_mein)

लेकिन तभी बीच में सई का फोन आता है. वीनू सई से बात करने लग जाता है और पाखी को इग्नोर कर देता है. इस चीज से पाखी भड़क जाती है और वह सई को मन ही मन खूब खरी-खरी सुनाती है.

दो मां के बीच फंसा विनायक

'गुम है किसी के प्यार में' वीनू अपने प्रोजेक्ट में ट्रॉफी जीतता है, जिसके बाद वह अपनी मां को याद करता है. वहीं वीनू के पास पत्रलेखा और सई दोनों मौजूद होती हैं. यह चीज देखकर विराट थोड़ा डर जाता है और टेंशन में आ जाता है. अब देखने होगा कि विराट कैसे इस मुसीबत को संभालता है. 72 घंटे में उसे पाखी को सब सच भी बताना है.

ये भी पढ़ें- Pathaaan: शाहरुख खान को लेकर ये क्या बोल गईं दीपिका पादुकोण, वायरल हो रहा एक्ट्रेस का वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़